T20 Series के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा, इन खिला़ड़ियों को मिला अवसर

0
1060

लंदन। श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज (T20 Series) के लिए इंग्लैंड टीम की घोषणा कर दी गई है। काफी समय बाद एक तेज गेंदबाज की वापसी हुई है, क्योंकि जोफ्रा आर्चर टीम का हिस्सा नहीं हैं। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने श्रीलंका के खिलाफ 23 जून से शुरू हो रही तीन मैचों की T20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान किया है। इसी के साथ इस बात की भी घोषणा की गई कि ऑलराउंडर क्रिस वोक्स की वापसी टी20 टीम में हुई है।

Euro Cup 2020 : नीदरलैंड ने जीत के साथ किया टूर्नामेंट का आगाज

चोटिल होने की वजह से इन खिलाड़ियों का नहीं किया चयन 

वोक्स आखिरी बार नवंबर 2015 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले थे। इसके बाद से वे वनडे और टेस्ट क्रिकेट तो इंग्लैंड के लिए खेल रहे थे, लेकिन शॉर्ट फॉर्मेट में उनको मौका नहीं दिया जा रहा था। वहीं, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स,फास्ट बॉलर जोफ्रा आर्चर और सरे के रीस टॉप्ले के चोटिल होने के कारण उन्हें इस सीमित ओवरों की सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है। श्रीलंका की टीम हाल ही में बांग्लादेश के हाथों हारी थी।

Copa America : ब्राजील ने वेनेजुएला को दी 3-0 से मात

दिलचस्प होगी सीरीज

इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने कहा, “टी20 विश्व कप में अब कुछ महीने शेष रह गए है। ऐसे में हम अपनी टीम को अच्छा करने में जुटे हैं। हम चाहते हैं कि टीम सभी सीरीज जीते और टूर्नामेंट को देखते हुए तैयारियां करे।” 6 साल के बाद क्रिस वोक्स को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने का मौका मिल सकता है। ऐसे में उनके लिए ये सीरीज टी20 विश्व कप से पहले अहम है, क्योंकि जोफ्रा आर्चर जैसा गेंदबाज चोट के कारण टीम से बाहर है। दोनों ही टीमों ने अपनी आखिरी सीरीजों में शिकस्त झेली है। ऐसे में ये सीरीज रोमांचक होने की उम्मीद है।

French Open 2021: सिंगल के बाद डबल्स का खिताब भी बारबोरा क्रेजसिकोवा के नाम

टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड की टीम 

इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम करन, टॉम करन, लियाम डावसन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, आदिल रशीद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here