Pakistan Super League 9 जून से, खेले जाएंगे कुल 20 मैच

0
736

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने पाकिस्तान सुपर लीग(PSL) के बाकी बचे 20 मैचों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। यह मैच 9 जून से संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में खेले जाएंगे। पहले यह सभी मैच पाकिस्तान के कराची में होने थे, लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण इसे UAE शिफ्ट किया गया।

World Cup qualifying football : ऑस्ट्रेलिया ने कुवैत को 3-0 से हराया

24 जून को खेला जाएगा फाइनल

PCB के अनुसार PSL टूर्नामेंट के दौरान 6 डबल हेडर मैच खेले जाएंगे। जबकि, 24 जून को फाइनल खेला जाएगा। इसके अगले ही दिन पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड दौरे के लिए रवाना होगी। PSL को मार्च में 14 मैचों के बाद कोरोना महामारी की वजह से सस्पेंड किया गया था।

Cricket : इंग्लैंड और वेस्टइंडीज दौरे के लिए पाकिस्तान की टीम घोषित

पहले मैच में लाहौर कलंदर और  इस्लामाबाद यूनाइटेड टीम में टक्कर 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने गुरुवार को इसका घोषणा कि 9 जून को लाहौर कलंदर की टीम टूर्नामेंट के 15वें मैच में इस्लामाबाद यूनाइटेड से भिड़ेगी। 6 डबल हेडर का फैसला इंग्लैंड टूर को देखते हुए लिया गया है। हम चाहते थे कि जल्दी से जल्दी टूर्नामेंट खत्म हो। लीग राउंड में 5 डबल हेडर होंगे। वहीं, प्लेऑफ के क्वालिफायर-1 और एलिमिनेटर मैच भी एक ही दिन 21 जून को खेला जाएगा।

Wrestling : Tokyo Olympic का कोटा हासिल कर चुका रेसलर डोप टेस्ट में फेल

6 डबल हेडर मैच खेले जाएंगे
पाकिस्तान से चार्टर्ड फ्लाइट से UAE पहुंचे कई खिलाड़ियों ने बुधवार को अपना 7 दिन का आइसोलेशन पीरियड खत्म कर लिया। कई टीमों ने ट्रेनिंग भी की। सभी 6 टीमों के खिलाड़ी 3 से 8 जून तक प्रैक्टिस कर सकेंगे। जबकि, डबल हेडर मैच 10, 13, 15, 17, 19 और 21 जून को खेले जाएंगे।

कोरोना की वजह से  स्थगित हुआ था PSL 

PSL का छठा सीजन 20 फरवरी से शुरू हुआ था। लेकिन 6 खिलाड़ियों सहित एक सपोर्ट के कोरोना संक्रमित होने के बाद इसे 4 मार्च को रोक दिया गया था। तब तक लीग के कुल 34 मैचों से 14 मैच ही खेले गए थे।

25 जून को इंग्लैंड रवाना होगी पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान की टीम 25 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। वहां, टीम को 8 जुलाई से 20 जुलाई तक 3 वनडे और इतने ही टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। खिलाड़ियों को 10 दिन के क्वारैंटाइन से भी गुजरना पड़ेगा। पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच वनडे मैच 8, 10 और 13 जुलाई को खेले जाएंगे। वहीं, 16, 18 और 20 जुलाई को 3 टी-20 मैच खेले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here