French Open 2021: पुरुष डबल्स के दो खिलाड़ी CORONA संक्रमित

0
449

नई दिल्ली। पेरिस में खेले जा रहे फ्रेंच ओपन (French Open) में कोरोना (CORONA)वायरस ने दस्तक दी है। पुरुष युगल के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनको टूर्नामेंट से बाहर कर दिया गया है। इस बात की जानकारी फ्रेंच ओपन आयोजकों ने दी है। हालांकि, इन दोनों खिलाड़ियों के नाम नहीं बताएं गए हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से फ्रेंच ओपन की शुरुआत 23 मई की जगह 30 मई से हुई थी। हाल ही में नाओमी ओसाका ने मानसिक हेल्थ का हवाला देते हुए टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले लिया था।

Cricket : इस बल्लेबाज ने तोड़ा सौरव गांगुली का 25 साल पुराना रिकॉर्ड

मैच के बीच में ही दर्शकों को किया बाहर

वहीं मैच के बीच में ही दर्शकों को बाहर कर दिया गया। दरअसल फ्रेंच ओपन में दर्शकों को एंट्री दी गई थी, लेकिन फ्रांस सरकार ने देर रात कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए कर्फ्यू लगाने की घोषणा की। जिसके बाद दर्शकों को बाहर निकाल दिया गया।

Cricket : भारतीय पुरुष और महिला टीम चार्टर्ड फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना

2,446 कोरोना टेस्ट मे से दो आए पॉजिटिव

फ्रेंच टेनिस फेडरेशन (FFT) की ओर से कहा गया है कि क्वॉलिफायर्स शुरू होने के बाद से अब तक 2,446 टेस्ट कराए जा चुके हैं। वहीं डबल्स के दो खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। दोनों खिलाड़ी ही एक ही टीम के हैं। उन्हें ड्रॉ से बाहर कर दिया गया है। हालांकि FFT की ओर से खिलाड़ियों के नाम नहीं बताए गए। वहीं मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक निकोला मेटकिक और मेट पाविक कोरोना संक्रमित हैं। वहीं डबल्स जोड़ी जैम मुनार और फेलिसियानो लोपेज़ ने भी नाम वापस ले लिया है।

French Open : सेरेना विलियम्स ने मिहाइला बुजारनेस्कू की दी शिकस्त

नाओमी ओसाका ने भी नाम वापस ले लिया था
विश्व की नंबर-2 महिला टेनिस खिलाड़ी नाआमी ओसाका ने पहले मैच के बाद फ्रेंच ओपन से हटने का फैसला लिया है। उन पर रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल नहीं होने पर 15 हजार US डॉलर का जुर्माना लगाया गया था। ओसाका ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि वह साल 2018 में हुए US ओपन से ही डिप्रेशन से जूझ रही हैं। इस वजह से प्रेस कॉन्फ्रेंस में नहीं पहुंचीं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here