Lockdown का उल्लंघन करने पर क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी पर ठोका जुर्माना

0
594

नई दिल्ली। भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर की चपेट में है। इसके लोगों को सुरक्षा देने की दृष्टि से कई राज्यों और शहरों में लॉकडाउन (Lockdown) लगा रखा है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर लोगों के चालान काटे जा रहे हैं ताकि लोग कोरोना गाइडलाइन की पालना करे । मास्क पहने और सुरक्षित रहे। पुलिस उन लोगों पर सख्ती कर रही है, जो मास्क नहीं पहन रहे या फिर कोरोना कर्फ्यू के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। इसी सिलसिले में भारतीय क्रिकेटर राहुल त्रिपाठी पर भी जुर्माना लगाया गया है।

Asian Boxing Championship: अमित पंघाल और शिव थापा फाइनल में पहुंचे

मास्क नहीं पहनने पर पुणे पुलिस ने राहुल पर लगाया जुर्माना 

गौरतलब है कि पुणे के कोंधाबा इलाके में कार में मास्क नहीं पहनने पर राहुल त्रिपाठी पर पुणे पुलिस की ओर से जुर्माना लगाया गया है। राहुल त्रिपाठी Lockdown के दौरान कार में बिना मास्क के बैठे थे, जो गैर कानूनी था। बता दें कि राहुल त्रिपाठी IPL2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हैं। इसके अलावा वो महाराष्ट्र के लिए भी खेलते हैं।

Tokyo Olympic : पहलवान सोनम बड़े भाई के साथ कर रहीं प्रैक्टिस

Lockdown की पालना कराने के लिए पुणे पुलिस कर रही मार्च 

कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते राज्य सरकार की ओर से कुछ कुछ इलाकों में अभी भी सख्ती जारी कर रखी है। इस दौरान पुणे के कोंधाबा इलाके में लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने और नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों पर निगरानी करने के लिए पुणे पुलिस मार्च कर रही थी।

जानिए WTC Final में किस परिस्थिति में होगा रिजर्व डे का उपयोग

राहुल ने भरा जुर्माना 

पुलिस की माने तो, दोपहर में राहुल त्रिपाठी को कोंधाबा इलाके में खादी मशीन चौक के पास कार में बिना मास्क के बैठे देखा गया। इसके अलावा लॉकडाउन में राहुल त्रिपाठी बिना किसी वजह से कार चला रहे थे। पुलिस ने बताया कि कार में और लोग भी थे। पुलिस ने कहा कि राहुल त्रिपाठी को 500 रुपये का जुर्माना भरने के लिए कहा गया। इसके बाद राहुल ने जुर्माना भरा और उन्हें जुर्माने की रसीद देकर छोड़ दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here