Corona पीड़ितों के लिए सहवाग ने की ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बैंक की शुरुआत

0
502

नई दिल्ली। भारत इस समय कोरोना महामारी की दूसरी लहर से जूझ रहा है। रोजाना कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। वहीं कोरोना संक्रमितों को ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी के कारण परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है। इस संकट के समय में कई भारतीय क्रिकेटरों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। टीम इंडिया के सक्रिय क्रिकेटर्स के साथ-साथ पूर्व क्रिकेटर्स भी हर संभव अपनी तरफ से मदद करने की कोशिश कर रहे हैं। अब वीरेंद्र सहवाग ने ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे दिल्ली के लोगों के लिए अपनी तरफ से एक अच्छी कोशिश की है, ताकि हर किसी की मदद हो सके। इसकी जानकारी सहवाग ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दिया।

Ashes Series का आगाज 8 दिसंबर से, जारी हुआ सीरीज पूरा शेड्यूल

ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बैंक की शुरुआत

वीरेंद्र सहवाग ने ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे लोगों के लिए दिल्ली में एक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बैंक की शुरुआत की है। ताकि जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन कांसंट्रेटर दी जाए और इसके लिए सहवाग ने एक नंबर भी जारी किया है। इस पर संपर्क करके पीड़ित व्यक्ति के परिजन ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर प्राप्त कर सकते हैं। सहवाग ने इसके लिए व्हाट्सऐप नंबर 9024333222 किया है। इस नंबर पर संदेश भेजकर आप मदद हासिल कर सकते हैं।

BCCI की स्पेशल बैठक 29 मई को, टी-20 विश्वकप सहित कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

सहवाग ने ट्विटर पर दी जानकारी 

वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करके बताया कि कुछ दिन पहले मेरे करीब एक दोस्त को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की जरूरत थी। काफी जगह कोशिश करने के बाद दो-तीन घंटे बाद हमें एक ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मिल पाया। कई बेकार लोगों ने कालाबाजारी करके ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर दो से तीन लाख में बेचे, जिनकी कीमत 50 से 60 हजार के बीच में थी। गरीब आदमी पैसा जोड़ता रहा और कईयों की जिंदगी चली गई।

Cricket : 5 टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित

सहवाग ने की लोगों से ये अपील 

दिल्ली में ऑक्सीजन की कमी से किसी की जान ना जाए। इसके लिए हमने मुफ्त ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर बैंक बनाया है। वहीं सहवाग ने ये भी अपील की है कि, जिस जरूरतमंद व्यक्ति की जरूरत खत्म हो जाए वो उसे वापस कर दें जिससे कि अन्य किसी की मदद की जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here