Cricket : टीम इंडिया को राहत, प्रसिद्ध कृष्णा और अमित मिश्रा ने कोरोना को हराया

0
472

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के इंग्लैंड दौरे से पहले एक अच्छी खबर आई है। भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड बाई चुने गए फास्ट बॉलर प्रसिद्ध कृष्णा और अनुभवी स्पिनर अमित मिश्रा ने कोरोना को हरा दिया है। ये दोनों गेंदबाज इस महीने के शुरू में स्थगित हुई  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL2021) के दौरान कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे।

Ashes Series का आगाज 8 दिसंबर से, जारी हुआ सीरीज पूरा शेड्यूल

अमित मिश्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी 

गौरतलब है कि अमित मिश्रा का कोविड टेस्ट चार मई को पॉजीटिव आया था। उसी दिन लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया था। वहीं कृष्णा 8 मई को संक्रमित खिलाड़ियों की सूची में शामिल हुए थे।  भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के सूत्रों ने पीटीआई-भाषा से कहा, “प्रसिद्ध कृष्णा कोविड-19 से उबर गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने ट्विटर पर बीमारी से उबरने की जानकारी दी। मिश्रा चिकित्साकर्मियों का आभार व्यक्त किया।

BCCI की स्पेशल बैठक 29 मई को, टी-20 विश्वकप सहित कई अहम मुद्दों पर होगी चर्चा

इंग्लैंड दौरे के लिए प्रसिद्ध स्टैंडबाई के रूप में चुने गए 

अमित ट्वीट किया, “वास्तविक नायक हमारे अग्रणी कार्यकर्ता हैं। बीमारी से उबरने के बाद मैं यही कह सकता हूं कि आप जो कुछ कर रहे हैं मैं उसकी दिल से सराहना करता हूं। आप और आपके परिजन जो बलिदान कर रहे हैं हम उसके लिए बहुत आभारी हैं।” प्रसिद्ध कृष्णा उन चार खिलाड़ियों में हैं, जिन्हें स्टैंड बाई के लिए चुना गया है।

Cricket : 5 टी20 मैचों के लिए वेस्टइंडीज टीम घोषित

कृष्णा ने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में किया था डेब्यू

कृष्णा जल्द ही टीम के साथ होटल में जुड़ेंगे, जहां ये सभी 14 दिन क्वारैंटाइन रहेंगे। कृष्णा ने मार्च में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे में डेब्यू किया था। KKR की ओर से खेलते हुए IPL 2021 में उन्होंने 8 विकेट चटकाए थे। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से 22 जून तक खेला जाएगा। 23 जून को रिजर्व डे के तौर पर रखा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here