IPL 2021: इस सप्ताह के अंत तक इंग्लैंड जा सकते हैं न्यूजीलैंड के खिलाड़ी

0
665

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL2021के स्थगित होने के बाद मालदीव में आइसोलेशन में रह रहे कप्तान केन विलियमसन और अन्य न्यूजीलैंड के खिलाड़ी दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इस सप्ताह के अंत तक इंग्लैंड रवाना हो सकते है। इस बात की जानकारी न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने दी।

WTC फाइनल : जाऩिए, भारत और न्यूजीलैंड में से किसका पलड़ा भारी 

न्यूजीलैंड के कई खिलाई मालदीव में आइसोलेशन पर 

केन विलियमसन, मिशेल सैंटनर, काइल जेमीसन और फिजियो टॉकी सिमसेक अभी मालदीव में आइसोलेशन पर हैं, जबकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज दो जून से शुरू होने वाली है। इसके बाद न्यूजीलैंड की टीम को भारत के खिलाफ 18 जून से साउथम्पटन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच खेलेगी।

इंग्लैंड दौरे के बाद संन्यास लेंगे न्यूजीलैंड के Bj Watlin

15 से 17 मई के बीच रवाना हो सकती हैं टीम 

मीडिया सूत्रों के अनुसार स्टीड ने कहा, ‘मैं अभी पूरे कार्यक्रम के बारे में विस्तार से नहीं जानता हूं। मुझे पता है कि वे भी 15 से 17 मई के बीच रवाना होने की योजना बना रहे हैंं जबकि हम यहां से रवाना होंगे। इंग्लैंड बोर्ड अभी इस पर काम कर रहा है, क्योंकि इसमें न्यूजीलैंड नहीं मालदीव को ध्यान में रखना होगा।’ ब्रिटेन सरकार ने मालदीव को कोरोना की रेड सूची में डाल रखा है, जिसका मतलब है कि वहां से इंग्लैंड में सीधी उड़ान को इजाजत नहीं दी जाएगी। साथ ही वहां से आने वाले लोगों को 10 दिन तक क्वारैंटाइन में रहना पड़ेगा।

Italian Open: दूसरी बार भिड़ेंगे नडाल और सिनेर

हर किसी की अपनी वजह  

स्टीड ने कहा कि फास्ट बॉलर ट्रेंट बोल्ट केवल WTC फाइनल के लिए ही उपलब्ध रह सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘हर किसी की अपनी वजह हैं। भारत में 2-3 दिन के अंदर काफी कुछ बदला और खिलाड़ियों के सामने विकल्प थे और बोल्ट को अपने और अपने मानसिक स्वास्थ्य की चिंता थी और उसके लिए यह अच्छा है कि वह कुछ समय घर में बिताए।  हम उसके विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल तक तैयार रहने पर काम कर रहे हैं। ‘

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here