IPL खिलाड़ियों पर कोराना का कहर, KKR टीम का अब यह तेज गेंदबाज हुआ कोरोना संक्रमित

0
722

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने कहर ढा रखा है। इस कोरोना महामारी की वजह से ही IPL 2021 को स्थगित कर दिया गया लेकिन अभी भी इसका कहर IPL खिलाड़ियों पर जारी है। आज यानी शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के 2 और खिलाड़ी और संक्रमित पाए गए हैं। इसमें तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफर्ट शामिल हैं।

Cricket : WTC फाइनल और इंग्लैंड दौर के लिेए इन खिलाड़ियों में मिली टीम इंडिया में जगह

इंग्लैंड दौरे के लिए कल ही चुने गए थे प्रसिद्ध

गौरतलब है कि शुक्रवार को ही प्रसिद्ध कृष्णा को इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के स्क्वॉड में स्टैंडबाय के तौर पर चुना गया था। वहीं, सीफर्ट को फिलहाल अहमदाबाद स्थित आइसोलेशन सेंटर में क्वारैंटाइन किया गया है। वे अब न्यूजीलैंड के बाकी क्रिकेटर्स के साथ अपने देश वापस नहीं लौट पाएंगे।

IPL 2021: रवानगी से पहले Tim Seifert कोरोना संक्रमित, नहीं जा पाएंगे न्यूजीलैंड

IPL 2021 टूर्नामेंट में अब तक कुल 11 खिलाड़ी मिल चुके हैं संक्रमित 

बता दें कि अब तक KKR टीम में प्रसिद्ध कृष्णा और सीफर्ट सहित चार क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं। इससे पहले वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं, टूर्नामेंट में अब तक कुल 11 खिलाड़ी और 3 असिस्टेंट कोच भी संक्रमित हो चुके हैं।

Hockey खिलाड़ी रवींद्रपाल सिंह का Corona से निधन

2 RT-PCR टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आए सीफर्ट

न्यूजीलैंड क्रिकेट के बयान के अनुसार, सीफर्ट रवाना होने से पहले हुए 2 RT-PCR टेस्ट में पॉजिटिव आए। उन्हें फिलहाल उन्हें कोई गंभीर लक्षण नहीं हैं। NZC के मुताबिक सीफर्ट पिछले 10 दिन में 7 बार हुए टेस्ट में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई। अब उन्हें इलाज के लिए चेन्नई भेजा जाएगा। उनका इलाज उसी प्राइवेट अस्पताल में होगा, जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी और CSK के कोच माइकल हसी का इलाज चल रहा है।

न्यूजीलैंड क्रिकेटर्स को किया क्वारैंटाइन

इससे पहले न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे पर जाने की योजना में परिवर्तन किया गया है। कप्तान केन विलियम्सन, मिचेल सैंटनर, काइल जेमिसन और फीजियो टॉमी सिमसेक सहित कुछ खिलाड़ियों को दिल्ली स्थित बायो-बबल में रखा गया था। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब उन्हें मालदीव शिफ्ट किया गया है। वहीं, ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन भी मालदीव में क्वारैंटाइन हैं। हालांकि, ट्रेंट बोल्ट वापस अपने देश पहुंच चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here