IPL 2021: एयर एंबुलेंस से दिल्ली से चेन्नई लाए गए CSK के बैटिंग कोच माइकल हसी

0
782

नई दिल्ली। IPL 2021 के बायो बबल में कोरोना की घुसपैठ के कारण खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद आइपीएल के 14वें सत्र को स्थगित करना पड़ा है। इसके बाद खिलाड़ी अपने-अपने घर रवाना होने लगे हैं। लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के बैटिंग कोच माइकल हसी को इसके लिए अभी इंतजार करना होगा। क्योंकि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसकी वजह से फ्रेंचाइजी उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली से चेन्नई लेकर आई है।

IPL 2021: ब्रिटेन जाने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर 10 मई तक भारत में ही रहेंगे!!

धोनी रांची के लिए होंगे रवाना  

समाचार एजेंसी एएनआइ से CSK के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि स्थिति पर नियंत्रण के लिए हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी दोनों को चेन्नई लाया गया। अधिकारी ने पुष्टि की कि कप्तान एमएस धौनी दोपहर में रांची के लिए रवाना होंगे।

Uefa Champions league: मैनचेस्टर सिटी पहली बार फाइनल में

अभी कोरोना के कोई लक्षण नहीं 

अधिकारी ने कहा कि हमारे चेन्नई में अच्छे संपर्क हैं। इसलिए एयर एंबुलेंस में हसी और बालाजी दोनों को चेन्नई लाने का निर्णय लिया गया। विशेष बात यह है कि उनमें अभी कोई कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं और दोनों ठीक हैं। लेकिन हां, हसी को भारत छोड़ने से पहले एक नेगेटिव रिपोर्ट का इंतजार करना होगा। हम उनके लिए चार्टर फ्लाइट व्यवस्था कर रहे है।

Wrestling: अमित के पास ओलंपिक टिकट पाने का अंतिम अवसर

सभी विदेशी खिलाड़ियों के लिए चार्टर विमानों की योजना

बाकी विदेशी खिलाड़ियों के बारे में पूछने पर अधिकारी ने कहा कि चार्टर फ्लाइट की व्यवस्था की गई है और उन्हें इंतज़ार करने की कोई जरूरत नहीं है। खिलाड़ियों की सुरक्षा प्राथमिकता है और हमने उन सभी के लिए चार्टर विमानों की योजना बनाई है। हम उन्हें जल्द से जल्द सुरक्षित घर पहुंचाना चाहते हैं।

खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने के बाद किया आइपीएल स्थगित 

सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा के मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद लीग को स्थगित कर दिया गया था। इससे एक दिन पहले ही सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के गेंदबाजों संदीप वॉरियर और वरुण चक्रवर्ती एवं चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here