CORONA की वजह से IPL 2021 हुआ स्थगित !!

0
628

IPL 2021: कई दिग्गज खिलाड़ी हो रहे कोरोना संक्रमित 

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL के 14वें सीजन को फिलहाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है। कुछ देर पहले BCCI के अधिकारियों की बैठक में यह निर्णय लिया गया। बैठक में आज का मैच भी नहीं कराने का फैसला लिया गया। बाकी मैचों का फैसला अगले सप्ताह किया जाएगा। BCCI के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इस बात की जानकारी दी है कि इस सीजन के लिए टूर्नामेंट को स्थगित करने का फैसला लिया गया है।

IPL 2021 पर कोरोना का साया, 5 मई को नहीं खेला जाएगा चेन्नई और राजस्थान का मैच !!

कोरोना की वजह से IPL2021 हुआ स्थगित 

मंगलवार दोपहर शुक्ला ने एएनआई को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लगातार सामने आ रहे कोरोना के मामलों के बीच बोर्ड ने यह कड़ा कदम उठाया है। इस सीजन के IPL को स्थगित करने का निर्णय ले लिया गया है। राजीव शुक्ला ने आगे कहा, ‘हम देखेंगे कि क्या इस साल आईपीएल आयोजन के लिए कोई उपयुक्त समय मिल सकता है। यह सितंबर हो सकता है लेकिन अभी यह केवल कयास होंगे। अभी की स्थिति यह है कि हम टूर्नामेंट का आयोजन नहीं कर रहे हैं।’ वहीं लीग के चेयरमैन बृजेश पटेल ने पीटीआई से कहा, ‘टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दिया गया है। हम अगले उपलब्ध समय में इस प्रतियोगिता का आयोजन करने की कोशिश करेंगे लेकिन इस महीने ऐसी संभावना नहीं है।’
IPL 2021:जानिए, मुबंई कैसे है हैदराबाद से मजबूत

CSK और RR का मैच स्थगित 

गौरतलब है कि सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर  कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद सोमवार 3 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइटराइडर्स(KKR) के मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। मंगलवार को सुबह चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच होने वाले मुकाबले के स्थगित होने की जानकारी आई।

Archery: भारतीय तीरंदाज जयंत तालुकदार कोरोना संक्रमित

SRH के रिद्धिमान और DC केअमित मिश्रा भी कोरोना संक्रमित

मंगलवार को ही शाम होने वाले मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद (SRH)के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के कोरोना पॉजिटिव होने के समाचार आए हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाज अमित मिश्रा भी कोरोना संक्रमित बताए जा रहे है। इस स्थिति को देखते हुए मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मंगलवार शाम को होने वाले मैच की संभावना भी कम ही नजर आ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here