IPL 2021: CSK की परेशानी बरकरार, अगले मैच में भी उपलब्ध नहीं होंगे ये खिलाड़ी

0
1041

IPL 2021: CSK का अगला मुकाबला PBKS से 

मुंबई। IPL 2021 की शुरुआत में ही चेन्नई सुपरकिंग्स को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। CSK की सबसे बड़ी कमजोरी गेंदबाजी है और वह अभी तक इससे उबर नहीं पाई है। इसका सीधा असर शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मैच में दिखाई दिया। गेंजबाजों को 13वें ओवर तक कोई सफलता नहीं मिली। इसका रिजल्ट यह रहा कि टीम यह मैच सात विकेट से हार गई।

La liga : रियल मैड्रिड ने बार्सिलोना को 2-1 से दी शिकस्त

CSK को फिलहाल राहत नहीं मिल रही 

CSK की गेंदबाजी की कमजोरी अभी भी दूर होती नजर नहीं आ रही है। क्योंकि कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि फास्ट बॉलर लुंगी नगिदी और जेसन बेहरेनडोर्फ पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ अगले मैच में भी टीम के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। फ्लेमिंग ने कहा कि नगिदी अगले मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। इसलिए जोश हेज़लवुड को गंवाना झटका है। नगिदी पहुंचने के बाद ही बेहरेनडोर्फ भी पहुंचेंगे।

IPL 2021: जानिए SRH और KKR में कौन-किस पर भारी

कोच ने बल्लेबाजी की तारीफ 

फ्लेमिंग ने जानकारी दी कि गेंदबाजी टीम की सबसे कमजोर कड़ी है। हमारी नजरें भारतीय गेंदबाजों पर भी है। साथ ही हमारे पास इंटरनेशनल गेंदबाज सैम कुर्रन हैं।CSK को शनिवार को सीजन के अपने पहले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सात विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी। फ्लेमिंग ने पहले मैच में हार के बाद भी  बल्लेबाजों की प्रंशसा की। ओपनर सलामी बल्लेबाज का विकेट जल्दी ही गिर जाने के बाद सुरेश रैना की 54 रन और अंतिम ओवरों में सैम कुर्रन की तेज 34 रनों की पारी की बदौलत CSK ने 20 ओवरों में सात विकेट पर 188 रन बनाए। उन्होंने कहा कि  बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया है। CSK के कोच ने रैना की तारीफ करते हुए कहा कि उनका फॉर्म एक टीम के लिए सकारात्मक पक्ष है।

FIH Pro League : भारत ने अर्जेंटीना को दी शिकस्त

हमें सिर्फ गेंदबाजी बेहतर करने की जरूरत 

फ्लेमिंग ने कहा कि परिस्थितियां बदलीं, ओस और थोड़ी सी बारिश ने हमारे लिए दूसरी पारी में चीजों को मुश्किल बना दिया। लेकिन फिर भी दिल्ली की टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन इस मैदान पर190 बढ़िया स्कोर था और हमें सिर्फ बेहतर गेंदबाजी करने की जरूरत थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here