French Open: नडाल क्वार्टर फाइनल में, ज्वेरेव बाहर

0
666
French Open Nadal in quarterfinals, Jevrev out
Image Credit: REUTERS/Christian Hartmann

French Open में नडाल का सुनहरा सफर, इस साल अभी तक नहीं हारा एक भी सेट

नई दिल्ली। राफेल नडाल French Open टेनिस ग्रैंडस्लैम के क्वालीफायर सेबेस्टियन कोर्डा पर 6-1, 6-1, 6-2 की जीत दर्ज कर क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैें। यह नडाल का रोलां गैरो पर 14वां क्वार्टर फाइनल है। अपने 13वें French Open खिताब कइे प्रयास में जुटे नडाल ने इस साल फ्रेंच ओपन में अभी तक एक भी सेट नहीं गंवाया है। अगर इस बार नडाल French Open जीते, तो ये उनका 20वां ग्रैंडस्लैम होगा और वह रोजर फेडरर के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।
इससे पहले, नडाल ने इटली के स्टेफानो ट्रेवेगलिया को लगातार सेटों में 6-1, 6-4, 6-0 से मात देकर प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था।

वहीं दूसरी तरफ, अलेक्जेंडर ज्वेरेव का French Open का सफर खत्म हो गया। जर्मनी के ज्वेरेव को इटली के जैनिक सिन्नर ने 6-3, 6-3, 4-6, 6-3 से हरा कर बाहर का रास्ता दिखा दिया। ज्वेरेव इटली के मार्को सेचिनाटो को 6-1 7-5 6-3 से हराकर प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे।

वाटसन-डुप्लेसी ने पंजाब को रौंदा, Chennai 10 विकेट से जीता

Mumbai Indians ने हैदराबाद को दी मात, 34 रनों से जीता मैच

महिला वर्ग में पूर्व चैंपिययन सिमोना हालेप भी उलटफेर का शिकार हो गई हैं। हालेप को पोलैंड की इगा स्वियातेक ने 6-1 6-2 से हराकर धमाका कर दिया। स्वियातेक पहली बार किसी भ्ज्ञी ग्रैंडस्लैम के क्वार्टरफाइनल में पहुंची हैं। पिछले साल French Open क्वार्टरफाइनल में उन्हें हालेप ने ही हराया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here