बार्सिलोना में गड़बड़ियों के लिए मैं दोषी नहीं : Messi

0
551
Messi Hits Back At Antoine Griezmann Uncle Barcelona Claim latest sports news in hindi

बार्सिलोना मे विवाद, Messi पर ग्रीजमैन के अंकल ने लगाया आरोप

नई दिल्ली। बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल Messi ने एक बार फिर अपने क्लब पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वे क्लब में हमेशा सबकी नाकामी का इल्जाम लेकर परेशान हो चुके हैं। मेसी का ये बयान उन्हीं के क्लब के एंटोनी ग्रीजमैन के अंकल इमैनुअल लोपेज द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद आया। इमैनुअल ने मेसी को बर्सिलोना क्लब की परेशानियों की जड़ बताया था।

सबकी नाकामी का इल्जाम लेकर परेशान हूं

Messi ने कहा, ‘क्लब में सब मुझे अपनी परेशानी की वजह बता रहे हैं। मैं परेशान हो चुका हूं। 15 घंटे फ्लाइट में रहने के बाद मैं यहां पहुंचा, बस इसलिए ताकि टैक्स एजेंट मुझसे बहस कर सके।’ दरअसल, इंटरनेशनल ब्रेक से वापस स्पेन लौटे मेसी को टैक्स इंस्पेक्टर का भी सामना करना पड़ा था। टैक्स इंस्पेक्टर ने मेसी से एयरपोर्ट पर सारे डॉक्यूमेंट्स दिखाने की मांग की थी।

Nations League: सेमीफाइनल में स्पेन, जर्मनी बाहर

खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं ग्रीजमैन

एटलेटिको मैड्रिड से बार्सिलोना में शामिल हुए एंटोनी ग्रीजमैन खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जिसपर ग्रीजमैन के अंकल इमैनुअल लोपेज ने उनका बचाव किया था और Messi पर निशाना साधा था। लोपेज ने कहा था, ‘ग्रीजमैन ने मुझसे कहा था कि वे बार्सिलोना में शुरुआती 6 महीने में सक्सेसफुल नहीं हो पाएंगे। उन्हें टाइम लगेगा।’ लोपेज ने कहा, ‘लेकिन मैं यह बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं हूं कि 1 साल तक वह इसी फॉर्म में हैं। मेसी को लेकर क्लब में क्या चल रहा है, मैं सब जानता हूं। मेसी बार्सिलोना में ज्यादा मेहनत नहीं करते हैं। ट्रेनिंग भी इस तरह से कराई जाती है जिसमें कुछ चुनिंदा लोगों को आराम मिल सके। अगर आप मेहनत नहीं करना चाहते तो ये भी ठीक है।’

ATP Finals: जोकोविच को हराकर सेमीफाइनल में मेदवेदेव

Messi और बार्सिलोना के बीच सबकुछ ठीक नहीं

गौरतलब है की Messi और बार्सिलोना के बीच पिछले कुछ समय से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मेसी ने कुछ महीने पहले बार्सिलोना छोड़ने का भी फैसला किया था, लेकिन कुछ कारणों से उन्होंने अपना निर्णय बदल लिया था। इसी साल जनवरी में एर्नेस्तो वेलवेर्दे को बार्सिलोना के कोच पद से हटा दिया गया था। इसको लेकर भी मेसी और स्पोर्टिंग मैनेजर एरिक अबिदाल के बीच रिश्ते खराब चल रहे हैं।

Messi और स्पोर्टिंग मैनेजर के बीच हुआ था विवाद

अबिदाल ने मेसी का नाम लिए बगैर कहा था कि वेलवेर्दे से टीम के खिलाड़ी खुश नहीं थे। इस कारण कोच को बर्खास्त किया गया। Messi ने इसके जवाब में कहा था कि नाम लिए बगैर खिलाड़ियों की आलोचना करना गलत है। इस विवाद के बाद मीडिया में खबर आई थी कि मेसी क्लब के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट नहीं बढ़ाएंगे।

Corona: मोहम्मद सालाह और अल-नानी की दूसरी रिपोर्ट भी पाॅजिटिव

सितंबर में क्लब छोड़ने की अटकलों को किया था खारिज

हालांकि सितंबर में Messi ने अपने बार्सिलोना छोड़ने को लेकर लगाई जा रही अटकलों को खत्म कर दिया था। उन्होंने कहा था, मैं खुश नहीं हूं, इसलिए क्लब छोड़ना चाहता था। लेकिन मुझे ऐसा नहीं करने दिया गया। मैं कानूनी लड़ाई नहीं लड़ना चाहता था। इसलिए एक साल रुकने का फैसला लिया। मैं बार्सिलोना के खिलाफ कभी कोर्ट नहीं जा सकता हूं। मैं इस क्लब से प्यार करता हूं। मुझे इसी क्लब ने सब कुछ दिया है। मैंने अपनी जिंदगी यहीं बनाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here