ISL 2020: मुम्बई ने खेला सीजन का पहला ड्रॉ

0
763

ISL 2020: जमशेदपुर एफसी के साथ 1-1 से डाॅ हुआ मैच 

नई दिल्लीः इंडियन सुपर लीग (ISL) के सातवें सीजन के सोमवार रात को जमशेदपुर एफसी और मुंबई सिटी एफसी के बीच खेले गए मैच ड्राॅ रहा। मुंबई का इस सीजन का पहला ड्रॉ है, जबकि जमशेदपुर ने चौथा ड्रॉ खेला है।

मुम्बई के छह मैचों के बाद 13 अंक हो गए हैं। उसके खाते में चार जीत, एक हार और एक ड्रॉ है। जमशेदपुर का भी यह छठा मैच था। उसे भी एक मैच में जीत और एक में हार मिलीा है। उसके खाते में सात अंक हैं और वह तालिका में छठे स्थान पर पहुंच गई है।

आज से जयपुर में चैलेंजर ट्राॅफी की धूम

पहले ही हाफ में 1-1 गोल

मैच के नौवें मिनट में ही जमशेदपुर एफसी ने गोल करते हुए 1-0 की लीड ले ली। उसके लिए यह गोल नेरीजुस वाल्सकिस ने किया। इस गोल में जैकीचंद सिंह का एसिस्ट रहा। 14वें मिनट में जमशेदपुर के मोनरॉय को पीला कार्ड दिखाया गया और 15वें मिनट में मुम्बई ने ओग्बेचे के गोल की मदद से 1-1 की बराबरी कर ली। इस गोल में बिपिन सिंह का सहयोग रहा। 22वें मिनट में जमशेदपुर ने लीड लेने की पूरी कोशिश की लेकिन मुम्बई सिटी की किस्मत अच्छी रही कि गोल ना हो सका।

T20 World Cup 2022 के क्वालिफिकेशन राउंड का ऐलान, ये होंगे शामिल

28 वें मिनट में जमशेदपुर के खिलाड़ी को रेड कार्ड

मैच का 28वां मिनट जमशेदपुर के लिए बुरी खबर लेकर आया। मोनरॉय को फाउल के लिए दूसरा पीला कार्ड दिखाया गया और वह मैदान से बाहर चले गए। यहां से जमशेदपुर को 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा।

दूसरे हाफ के शुरुआती 15 मिनट में मुंबई का दबदबा रहा। इस दौरान उसने कई अच्छे हमले किए, लेकिन जमशेदपुर के डिफेंस ने उन्हें सफल नहीं होने दिया। 60वें मिनट में स्टीफन इजे ने एक शानदार बचाव करते हुए मुम्बई को लीड लेने से रोका।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here