इटली में क्वारंटाइन रहेंगे कोरोना संक्रमित Ronaldo

0
562
corona infected Ronaldo return to Italy for quarantine latest sports news in hindi

एयर एंबुलेंस से पुर्तगाल से इटली पहुंचे Ronaldo

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की चपेट में आए स्टार फुटबाॅलर क्रिस्टियानो Ronaldo पुर्तगाल से वापस इटली लौट गए हैं। रोनाल्डो के क्लब ने इसकी पुष्टि की है। क्रिस्टियानो मेडिकल एंबुलेंस से लिस्बन से तुरिन पहुंचे। जहां अब वो क्वारंटाइन में रहेंगे।

यूवेंट्स ने एक बयान जारी कर कहा कि Ronaldo ने क्वारंटाइन पीरियड इटली में पूरा करने का आग्रह किया था। इस पर मेडिकल ऑफिसर्स की मंजूरी के बाद उन्हें एयर एबुलेंस से वापस जाने की इजाजत दे दी गई। दरअसल, पुर्तगाल ने एक दैनिक समाचार पत्र ने इससे पहले एक छोटे विमान की तस्वीर छापी थी और कहा था कि इसका इस्तेमाल Ronaldo ने किया था। सफेद, नीले और लाल रंग के इस विमान के इंजन पर एंबुलेंस लिखा था।

FIFA Qualifiers: नेमार की हैट्रिक ने ब्राजील को दिलाई पेरू पर जीत

स्वीडन के खिलाफ मैच से पहले आए पाॅजिटिव

पैंतीस साल के Ronaldo को सोमवार को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए जाने के बाद पुर्तगाल की बाकी टीम से अलग कर दिया गया था। कहा जा रहा है कि उनमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा और उनका स्वास्थ्य अच्छा है। रोनाल्डो को लिस्बन में स्वीडन के खिलाफ टीम के नेशन्स लीग मैच से दो दिन पहले पॉजिटिव पाया गया। मंगलवार को एक और परीक्षण में उनके पॉजिटिव पाए जाने की पुष्टि होने के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। वह रविवार को फ्रांस के खिलाफ नेशन्स लीग मैच में खेले थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here