Champions League में आज होगा सुपरहिट मुकाबला

0
998

लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की टीमें होंगी आमने-सामने

Champions League में देर रात बार्सिलोना और जुवेंट्स के बीच मैच

बार्सिलोना। Champions League में आज देर रात सुपरहिट मुकाबला खेला जाएगा, जिस पर पूरी दुनिया के फुटबाॅल फैंस की नजरें टिकी हैं। दरअसल, चैंपियंस लगी के ग्रुप मुकाबले में आज लियोनल मेसी और क्रिस्टियानो रोलाल्डों की टीमें आमने-सामने होंगी। बार्सिलोना और जुवेंट्स का यह मुकाबला Champions League का सबसे हाईप्रोफाइल मुकाबला माना जा रहा है।

Ravindra Jadeja हो सकते हैं पहले टेस्ट से बाहर

हालांकि दोनों टीमें लीग में Champions League के अंतिम-16 में जगह बना चुकी हैं। पिछली बार दोनों टीमों के मुकाबले में बार्सिलोना ने 2-0 से जीत दर्ज की थी, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण रोनाल्डो ने वह मैच नहीं खेला था। स्पेनिश लीग ला लीगा में अभी तक बार्सिलोना का प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है। बार्सिलोना को पिछले मैच में ही कैडिज के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

वहीं, इटली की टीम जुवेंटस सभी प्रतियोगिताओं में पिछले आठ मैचों से नहीं हारी है और छह मुकाबलों में उसने जीत दर्ज की है। इसमें Champions League के दो मुकाबलों में जीत भी शामिल है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला बिना दर्शकों के खेला जाएगा। कोरोना वायरस के कारण दर्शकों को स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं दी गई है।

Virat Kohli ने तोड़ दिया धोनी का यह रिकाॅर्ड

Champions League में बार्सिलोना और जुवेंटस के बीच खेले गए पिछले 5 मैचों में मेसी की टीम बार्सिलोना का पलड़ा भारी रहा है। बार्सिलोना ने तीन मैच जीते हैं, जबकि दो मुकाबले गोलरहित ड्रॉ रहे हैं। 2018 में मेसी और रोनाल्डो का आखिरी बार आमना-सामना हुआ था जब रोनाल्डो रीयल मैड्रिड के लिए खेलते थे। पिछले कुछ समय से मेसी और रोनाल्डो के बीच श्रेष्ठता की होड़ सी लगी हुई है। अगर पिछले मैचों के प्रदर्शन की बात करें तो रोनाल्डो ने ज्यादा बेहतर खेल का प्रदर्शन किया है। ऐसे में आज फुटबाॅल फैंस को दोनों ही खिलाड़ियों से शानदार खेल की उम्मीद होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here