पूर्व विश्व चैंपियन बॉक्सर सरिता देवी को मिली Corona से निजात

0
937
Former world champion boxer Sarita Devi tested Corona negative will remain in isolation for 10-days
File Photo of Sarita Devi | Image Credit: G.P. Sampath Kumar

Corona टेस्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से छुट्टी मिली

बेटे की सुरक्षा के लिए घर ही जगह 10 दिन हॉस्टल में रहेंगी

नई दिल्ली। Corona वायरस की चपेट में आईं पूर्व विश्व चैंपियन बॉक्सर एल सरिता देवी पूरी तरह स्वस्थ हो गई हैं। हालांकि पूरी तरह ठीक होने के बाद भी उन्होंने अपने बेटे के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए 10 दिन आइसोलेशन में रहने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि पूर्व विश्व चैंपियन सरिता देवी अपने पति थोइबा सिंह के साथ ही इस Corona वायरस से संक्रमित हो गई थीं। उन्होंने खुद अपने Corona संक्रमित होने की जानकारी दी थी। लेकिन अब उनका कोराना टेस्ट निगेटिव आया है। जिसके बाद उनके फैंस ने भी राहत की सांस ली है।

सरिता ने कहा, ‘मैं Corona टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद घर वापस आ गई हूं। मेरे पति को पिछले सप्ताह ही अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी लेकिन मेरा दूसरा परीक्षण पॉजिटिव आने के कारण मुझे कोविड केयर सेंटर में कुछ दिन और बिताने पड़े। ईश्वर की कृपा है कि अब मुझे छुट्टी मिल गई है।’

बेटे की खातिर हॉस्टल में ठिकाना

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी सरिता देवी अपने घर नहीं रूकी हैं। उन्होंने इंफाल में अपनी अकेडमी के पास स्थित हॉस्टल को ठिकाना बनाया है, ताकि अपने 7 वर्षीय बेटे को सुरक्षित रखा जाए। पिछले महीने उनके बेटे का भी Corona टेस्ट किया गया था। जो निगेटिव आया था। सरिता का कहना है कि अगर वे घर रहेंगी तो बेटे को दूर रख पाना संभव नहीं है। और वो ये जोखिम लेने को तैयार नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने घर से बाहर ही आइसोलेशन में रहने का निर्णय किया।

डिंको सिंह भी Corona से उबरे

सरिता ने कहा, ‘मेरे पति भी यहां है लेकिन उनका पृथकवास अगले दो दिन में समाप्त हो जाएगा क्योंकि उन्हें अस्पताल से मुझसे पहले छुट्टी मिल गई थी।’ सरिता से पहले दिग्गज मुक्केबाज डिंको सिंह को भी Corona वायरस से संक्रमित पाया गया था। कैंसर से भी जूझ रहे डिंको सिंह लगभग एक महीने तक अस्पताल में रहने के बाद इस कोविड-19 से उबर गए थे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here