Denmark Open: किदांबी श्रीकांत क्वार्टर फाइनल में

0
1072
Denmark Open Kidambi Srikanth in quarter finals latest sports news in hindi

किदांबी श्रीकांत ने सिर्फ 33 मिनट में जीता Denmark Open में दूसरे दौर का मुकाबला

नई दिल्ली। भारत के स्टार शटलर किदांबी श्रीकांत Denmark Open के क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं। कोरोना के कारण करीब 7 महीने बाद खेल में वापसी कर रहे श्रीकांत ने जेसन एंथोनी हो शुई को सीधे सेटों में मात दी।

पांचवीं वरीयता प्राप्त किदांबी श्रीकांत ने Denmark Open के दूसरे दौर के मुकाबले में कनाडा के अपने प्रतिद्वंद्वी को सिर्फ 33 मिनट में सीधे सेटों में 21-15 21-14 से शिकस्त दी। यह सुपर 750 टूर्नामेंट इस साल बैडमिंटन विश्व महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) के कैलेंडर में होने वाला एकमात्र टूर्नामेंट है।

जून-2021 में ही होगा World Test Championship का फाइनल!!

कोरोना के कारण बिगड़ा शिड्यूल

बीडब्ल्यूएफ को कोरोना महामारी के कारण इस साल कई टूर्नामेंट रद्द करने पड़े हैं। इतना ही नहीं एशियाई चरण तथा विश्व टूर फाइनल को अगले साल जनवरी तक स्थगित कर दिया गया है। दुनिया के पूर्व नंबर एक और फिलहाल 14वें नंबर के खिलाड़ी श्रीकांत का मुकाबला Denmark Open के अगले दौर में दूसरे वरीय चीनी ताइपे के टिएन चेन चाउ और आयरलैंड के एनहात एनगुएन के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा।

Egypt Squash Open: जोशना चिनप्पा क्वार्टर फाइनल में, घोषाल बाहर

लक्ष्य सेन का मुकाबला

भारत के लक्ष्य सेन को भी आज दूसरे दौर में मुकाबले में स्थानीय दावेदार हेन्स क्रिस्टियन सोल्बर्ग विटिंगस से भिड़ना है। शुभंकर डे और अजय जयराम को बुधवार को पहले दौर के मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here