Suryakumar Yadav ने ठोके 47 गेंदों पर 120 रन

0
1279

सैयद मुश्ताक अली टॅाफी से पहले Suryakumar Yadav की धुंआधार पारी

नई दिल्ली। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट शुरू होने से पहले की कई खिलाड़ियों ने अपनी धमक दिखा दी है। शुरूआत की है IPL में अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित करने वाले Suryakumar Yadav ने। यादव ने एक प्रैक्टिस मैच में महज 47 गेंदों पर धुंआधार 120 रन ठोक दिए। इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली टीम-बी और यशस्वी जयसवाल की कप्तानी वाली टीम डी के बीच एक बेहद शानदार पारी देखने को मिली।

BCCI: IPL में 2 नई टीमों की एंट्री पर कल फैसला संभव

Suryakumar Yadav ने टीम डी के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए महज 47 गेंदों में 120 रन बनाए और इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 10 चैके व 9 छक्के लगाए। अपनी पारी के दौरान सुर्यकुमार यादव ने 255.32 की स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर अपने रिटायर हर्ट होने से पहले अर्जुन तेंदुलकर की गेंदों पर टीम-डी के खिलाफ विस्फोटक तेवर दिखाए।

Bishan Singh Bedi ने छोड़ी DDCA की सदस्यता

अर्जुन के ओवर में बनाए 21 रन

इस प्रैक्टिस मैच के दौरान अर्जुन तेंदुलकर के स्पेल के तीसरे ओवर में Suryakumar Yadav ने 21 रन बनाए। जिसमें एक छक्का व तीन चैके शामिल थे। इस मैच में अर्जुन ने 4 ओवर में 1 विकेट लेकर 33 रन दिये। अर्जुन ने अपने चैथे ओवर में सिद्धार्थ आकरे का विकेट चटकाया था।

प्रदर्शन अच्छा लेकिन टीम से बाहर Suryakumar Yadav

लगातार अच्छे प्रयासों के बावजूद भी Suryakumar Yadav टीम इंडिया में अपनी जगह नहीं बना पा रहे हैं। कोविड-19 महामारी से पहले होने वाली भारत व साउथ अफ्रीका के 3 वनडे मैचों की सीरीज केे लिए सुर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह मिलने की उम्मीद थी, लेकिन उनका चयन नहीं हो पाया। इसके बाद IPL का आयोजन किया गया, जिसमें सूर्य का प्रदर्शन शानदार रहा था। इस दौरान भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे से लिए टीम इंडिया का चयन किया गया, लेकिन उन्हें एक बार फिर से वनडे व टी20 टीम में जगह नहीं दी गई।

IND vs AUS: David Warner दूसरे टेस्ट से भी बाहर

यादव और ईशान किशन की दावेदारी

अब Suryakumar Yadav एक बार फिर से घरेलू मुकाबलों में जोरदार प्रदर्शन की तैयारी में हैं। जिससे कि भारत व इंग्लैंड के बीच होने वाले क्रिकेट सीरीज के लिए उन्हें टीम में जगह मिल सके। वहीं टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का कहना है कि, Suryakumar Yadav और ईशान किशन भारतीय टीम में प्रवेश के लिए मजबूत दावेदारी पेश कर रहे हैं। इस समय काफी खिलाड़ी चोटिल भी हो रहे हैं ऐसे में उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ टीम में जगह मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here