SA vs SL Test Series: दक्षिण अफ्रीका टेस्ट टीम के 2 खिलाड़ी Corona संक्रमित

0
712

SA vs SL Test Series: श्रीलंका सीरीज से पहले Corona का कहर, आनन-फानन में शामिल किए 3 नए खिलाड़ी

नई दिल्ली। SA vs SL Test Series: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट की परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। अब श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू टेस्ट सीरीज में शामिल दक्षिण अफ्रीका के दो खिलाड़ी Corona संक्रमित पाए गए हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने इस बात की पुष्टि कर दी है। Corona संक्रमित दोनों खिलाड़ियों को तुरंत प्रभाव से आईसोलेट कर दिया गया है और सीरीज से भी बाहर कर दिया गया है। हालांकि इनके नामों का खुलासा अभी नहीं किया गया है।

भारतीय क्लब के साथ खेलेगा यह पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी

दरअसल, बुधवार और गुरूवार को करवाए गए टेस्ट की रिपोर्ट में दोनों खिलाड़ी Corona संक्रमित मिले। दक्षिण अफ्रीकी बोर्ड ने श्रीलंका के खिलाफ 26 दिसंबर से सेंचुरियन में शुरू हो रहे सीरीज के पहले टेस्ट से पहले 3 खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने की घोषणा की थी। इसी के ठीक बाद यह बात सामने आई कि दक्षिण अफ्रीका के दो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। श्रीलंका सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम का कैंप आज से प्रीटोरिया में शुरू होने जा रहा है। सभी खिलाड़ियों को सीरीज समाप्त होने तक बायो-बबल में ही रखा जाएगा।

Boxing World Cup: फाइनल में पहुंची सिमरनजीत कौर, सेमीफाइनल में 7 भारतीय मुक्केबाज

10 खिलाड़ी हुए थे संक्रमित

इससे पहले श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के लिए घोषित की गई दक्षिण अफ्रीकी टीम के कुछ और सदस्य भी Corona संक्रमित पाए गए थे। ये सभी वे खिलाड़ी थे, जो दक्षिण अफ्रीका में डोमेस्टिक क्रिकेट खेल रहे थे। इसके बाद आनन-फानन में क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने देश में अगले महीने तक सभी प्रकार के घरेलू क्रिकेट पर रोक लगाने का फैसला किया था। सोमवार को खेले गए एक मैच में टीम के 5 खिलाड़ी संक्रमित मिले। जिसके बाद इस मैच को भी रद्द कर दिया गया था। अब बोर्ड का कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज हर हाल में होगी। सभी खिलाड़ियों को Corona निगेटिव रिपोर्ट अपने साथ लानी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here