विश्व कप से बाहर हुए Kane Williamson; अंगूठे में फ्रैक्चर

0
151
Kane Williamson out of World Cup; Fracture in thumb, Tom Blundell may get a chance

नई दिल्ली। World Cup 2023 में न्यूजीलैंड की शानदार शुरुआत को शायद किसी की नजर लग गई है। विजय रथ पर सवार कीवी टीम के सबसे अनुुभवी खिलाड़ी और कप्तान Kane Williamson को हाथ में चोट लगी है। जिसके चलते अब विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे। केन को अंगूठे में फ्रैक्चर है और वह टूर्नामेंट के अंत तक अपनी टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। उनकी गैरमौजूदगी में अब टॉम ब्लंडल को टीम में शामिल किया जाएगा। लेकिन, ब्लंडेल केवल तभी चयन के लिए उपलब्ध होंगे जब न्यूजीलैंड को अपनी टीम में बदलाव के लिए टूर्नामेंट आयोजकों से मंजूरी मिल जाएगी। विश्व कप में न्यूजीलैंड का अगला मैच बुधवार को चेन्नई में अफगानिस्तान के खिलाफ है।

IND vs PAK: भारत ने उतारी पाकिस्तान की खुमारी, 7 विकेट से रौंदा

बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल हुए थे Kane Williamson

शुक्रवार को चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम में खेले गए 2023 के 11वें मैच में Kane Williamson बांग्लादेश के खिलाफ खेलते समय चोटिल हुए थे। दरअसल केन को अपनी पारी में तेजी से सिंगल लेने का प्रयास करते समय एक गलत थ्रो से बाएं अंगूठे पर चोट लग गई और स्कैन से पुष्टि हुई कि अनुभवी दिग्गज के हाथ को एक अनियंत्रित फ्रैक्चर हुआ है। वे उस दिन अपने विश्व कप का पहला मैच खेल रहे थे, घुटने की चोट के कारण वे पहले ही लगभग 7 महीने बाद अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर रहे थे। केन को आईपीएल 2023 के पहले में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कैच लेने की कोशिश में चोटिल हो गए थे। इस दौरान उन्हें दाएं घुटने में चोट लगी थी। जिसके बाद वे पूरी लीग से बाहर हो गए। लीग से बाहर होने के बाद विलियमसन अप्रैल में न्यूजीलैंड लौट गए, जहां उनकी सर्जरी हुई।

विलियमसन के नहीं खेलने से न्यूजीलैंड की टीम को धक्का पहुंचा है। न्यूजीलैंड ने बड़े ही शानदार अंदाज में अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत की थी लेकिन अब विलियमसन की अनुपस्थिति टीम की लय बिगड़ सकती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here