खराब बल्लेबाजी ने डुबोई पंजाब की नैया, Sunrisers Hyderabad 69 रनों से जीती

0
651
Sunrisers Hyderabad beat punjab by 69 runs
Image Credit: Twitter/@IPL

पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने जड़ा IPL-13 का सबसे तेज अर्द्धशतक

Sunrisers Hyderabad के राशिद खान की फिरकी में फंसे बल्लेबाज

नई दिल्ली। पहले जाॅनी बेयरस्टो और डेविड वाॅर्नर की 160 रनों की धुंआधार साझेदारी और फिर राशिद खान की घातक गेंदबाजी की मदद से Sunrisers Hyderabad ने किंग्स इलेवन पंजाब को 69 रनों से हरा दिया। Sunrisers Hyderabad के 202 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की पूरी टीम 16.5 ओवर्स में महज 132 रनों पर सिमट गई।

पंजाब की तरफ से सिर्फ निकोलस पूरन ही अच्छी बल्लेबाजी कर पाए। पूरन ने तेजतर्रार 77 रन बनाए लेकिन दूसरे छोर पर उन्हें किसी भी बल्लेबाज से कोई मदद नहीं मिली।

पंजाब की टीम कितनी लापरवाही से खेली इसका अंदाजा इसी बात से हो जाता है कि उसके दो बड़े खिलाड़ी रन आउट हो गए। मयंक अग्रवाल महज 9 और ग्लेन मैक्सवेल 7 रन पर रन आउट हो गए। ये ही वो दो विकेट रहे जिनके जल्दी आउट होने के झटके से पंजाब की टीम उबर ही नहीं पाई। हालांकि पंजाब के 8 बल्लेबाज तो दहाई अंकों तक भी नहीं पहुंच पाए। इससे पहले जाॅनी बेयरस्टो के तूफानी 97 रनों की मदद से Sunrisers Hyderabad ने पंजाब के सामने 202 रनों का लक्ष्य रखा था।

Tokyo Olympic : 16 बाॅक्सर करेंगे इटली और फ्रांस में तैयारी

निकोलस पूरन ने ठोकी IPL-13 की सबसे तेज फिफ्टी

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज निकोलस पूरन ने इस आईपीएल सीजन की सबसे तेज फिफ्टी ठोक दी। पूरन ने महज 17 गेंदों पर अपना अर्द्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होने 6 जबर्दस्त छक्के भी लगाए। अपने इस तेजतर्रार अर्द्धशत की मदद से पूरन आईपीएल इतिहास में सबसे तेज अर्द्धशतक मारने वाले खिलाड़ियों की सूची में भी नंबर पर आ गए हैं। इस सूची में पंजाब के कप्तान के एल राहुल सबसे आगे हैं। जिन्होंने सिर्फ 14 गेंदों पर अर्द्धशतक लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here