IPL-13: नॉन स्ट्राइकर से दवाब हटा देते हैं धवन- स्टोइनिस

0
684
IPL-13 Dhawan-Stoinis removes pressure from non-strikers latest sports news in hindi

IPL-13 में धवन के साथ ओपनिंग करने पर बोले स्टोइनिस

नई दिल्ली: IPL-13 के क्वालीफायर दो में दिल्ली कैपिटल्स ने ओपनिंग में बदलाव किया। शिखर धवन के साथ ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस ने बल्लेबाजी की शुरुआत की। दोनों ने दिल्ली को काफी तेज शुरुआत दी और पावरप्ले में हैदराबाद के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। इस दौरान दोनों ने मिलकर 65 रन बनाए। राशिद खान की गेंद पर आउट होने से पहले स्टोइनिस ने 27 गेंदों पर 39 रन बनाए। दोनों के बीच 86 रनों की साझेदारी हुई। मैच के बाद शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने को लेकर ऑस्टेलियाई खिलाड़ी ने प्रतिक्रिया दी है।

रियल मैड्रिड की टीम पर Corona की मार

IPL-13 क्वालीफ़ायर 2 मैच के बाद स्टोइनिस ने कहा कि शिखर धवन के साथ ओपनिंग आसान है क्योंकि वह पारी को नियंत्रित करते हैं और नॉन-स्ट्राइकर से दबाव हटा देते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली टीम IPL के इतिहास में पहली बार फाइनल में पहुंची। टीम को 17 रनों से जीत मिली। स्टोइनिस ने धवन की काफी तारीफ की।

स्टोइनिस ने IPL की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में अय्यर को बताया, ‘शिखर IPL-13 में अविश्वसनीय बल्लेबाजी कर रहे हैं। मुझे पता है कि आप लोग चाहते हैं की मुझे टॉप ऑर्डर पर बल्लेबाजी करने का अवसर मिले। मुझे मौका देने के लिए कप्तान का शुक्रिया। शिखर के साथ बल्लेबाजी करना आसान है, वह आप पर दबाव नहीं बनने देते। वह गेंद को इतनी अच्छी तरह से टाइम कर रहे हैं। उन्होंने टूर्नामेंट में अच्छा खेला। मुझे खुशी है कि मैंने टीम को अच्छी शुरुआत दी।’

9 जनवरी से शुरू होगी I-League 14

स्टोइनिस ने गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन ओवरों में 26 रन देकर तीन विकेट लिए। आलराउंडर प्रदर्शन के बदौलत उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया। अय्यर ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि आप इस फॉर्म को फाइनल में भी जारी रखेंगे।’ गेंदबाजी रणनीति और उनकी मानसिकता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने स्टोइनिस को जवाब दिया, ‘बस कुछ दबाव बनाकर कुछ विकेट लेने की कोशिश रही।’ दिल्ली अब मंगलवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खिताबी मुकाबले में खेलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here