India vs Australia Test Series: ऑस्ट्रेलियाई टीम में इस गेंदबाज की वापसी

0
665

टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे Mitchell Starc

अब Starc होंगे India vs Australia Test Series का हिस्सा

नई दिल्ली। India vs Australia Test Series: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का शुभारंभ 17 दिसंबर से हो रहा है। पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट टेस्ट होगा। इस मैच से पहले कंगारू टीम के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। ऑस्ट्रेलियाई टीम में Mitchell Starc की वापसी हो गई है, Mitchell Starc ने पिंक बॉल से सबसे ज्यादा विकेट अपने नाम किए हुए हैं।

दरअसल, India vs Australia टी20 सीरीज के पहले मुकाबले के बाद पारिवारिक कारणों के चलते तेज गेंदबाज Mitchell Starc बायो-बबल से बाहर हो गए थे, क्योंकि उनके परिवार के किसी सदस्य को परेशानी हो गई थी। इस वजह से मिचेल स्टार्क टी20 सीरीज के आखिरी दो मुकाबले नहीं खेल पाए थे, लेकिन अब वे टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी कर रहे हैं। इस बात की पुष्टि भी हो गई है।

NZ vs WI: दूसरे टेस्ट में भी हार की कगार पर West Indies

डे-नाइट टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया के लिए Mitchell Starc ने कुल 46 विकेट अपने नाम किए हैं। वे पिंक बॉल से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके बाद दूसरे नंबर पर नैथन ल्योन का नाम शामिल है, जिन्होंने 28 विकेट पिंक बॉल से चटकाए हैं। इस तरह ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए ये बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है, क्योंकि कंगारू टीम चोटों से परेशान है। ओपनर से लेकर ऑलराउंडर और गेंदबाज सभी विभागों में कोई न कोई चोटिल जरूर है।

England Tour of India : BCCI के फैसले से Cricket Associations नाराज

Mitchell Starc 14 दिसंबर से ट्रेनिंग पर लौटने वाले हैं, क्योंकि गुरुवार 17 दिसंबर से उनको पहले टेस्ट मैच में उतरना है। वह चार्टर्ड फ्लाइट से सिडनी से एडिलेड के लिए सोमवार को उड़ान भरेंगे। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में सीन एबॉट, जो बर्न्स, कैमरन ग्रीन, मार्कस हैरिस और मिचेल स्वेप्सन भी खेलेंगे। ऐसे में सिडनी से एडिलेड के लिए ये खिलाड़ी भी जाएंगे, क्योंकि ये खिलाड़ी अभी भारत के खिलाफ डे-नाइट प्रैक्टिस मैच में भाग ले रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here