IND vs SA: बड़ी अपडेट..आज बदल जाएगा मैच शुरू होने का समय, जानिए नई टाइमिंग और मौसम का हाल

0
39
IND vs SA 1st test day 2, timings changed for starting of the match today, know update and weather report

केपटाउन। IND vs SA: सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। खेल के पहले दिन भारत ने स्टंप्स के समय 8 विकेट खोकर 208 रन बनाए। लेकिन बारिश के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म करना पड़ा। बता दें पहले दिन केवल 59 ओवर्स का ही खेल खेला जा सका। ऐसे में दूसरे दिन के खेल के लिए समय में बदलाव किया गया है।

IND vs SA: रोहित का पुल शॉट और विराट का बिना प्रेक्टिस उतरना, बैटिंग कोच ने किया दोनों का बचाव

दूसरे दिन आधा घंटा पहले शुरू होगा मैच

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सेंचुरियन टेस्ट बारिश के चलते आधा घंटा देरी से शुरू हुआ था। वहीं, तीसरे सेशन में भी बारिश के चलते ज्यादा ओवर्स का खेल देखने को नहीं मिला था, जिसके कारण IND vs SA मैच में लगभग 30 ओवर का खेल नहीं खेला जा सका था। ऐसे में मैच के दूसरे दिन खेल की शुरुआत समय से पहले की जाएगी। ये मैच पांचों दिन भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना था। लेकिन मैच का दूसरा दिन बारिश के कारण पहले दिन के खोए हुए ओवरों की भरपाई के लिए आधे घंटे पहले शुरू होगा। दिन की शुरुआत भारतीय समयानुसार दोपहर 1.30 बजे के बजाय दोपहर 1 बजे होगी।

AUS vs PAK: दूसरे दिन पहले सत्र में निपटी ऑस्ट्रेलिया, 318 पर ऑलआउट

आज भी सेंचुरियन में हल्की बारिश की आशंका

दरअसल बारिश के कारण पहले दिन लगभग 30 ओवर बर्बाद होने के बाद, सभी कि निगाहें दूसरे दिन के खेल पर है। लेकिन दूसरे दिन भी मौसम खराब होने की उम्मीद जताई जा रही है। वेदर अपडेट के अनुसार, सेंचुरियन में आज IND vs SA मैच के दौरान हल्की बारिश होने की आशंका है, जिससे बीच-बीच में मैच रुक सकता है। वेदर अपडेट के अनुसार मैच में बारिश की संभावना 84 फीसदी तक जताई गई है। वहीं पूरे दिन बादल छाए रहने की उम्मीद है।

IND vs SA: पहले दिन भारत ने बनाए 208/8; राहुल ने जमाई फिफ्टी, रबाडा ने झटके 5 विकेट

आज फिर केएल राहुल के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी

IND vs SA पहले टेस्ट के पहले दिन के अंत में साउथ अफ्रीकी टीम भारतीय टीम पर भारी रही। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बारिश से प्रभावित मैच के पहले दिन भारत ने 59 ओवर में 8 विकेट पर 208 रन बनाए। इस दौरान केएल राहुल एकमात्र बल्लेबाज थे जिनके नाम अर्धशतक था और वह 70 रन बनाकर ड्रेसिंग रूम में नाबाद लौटे। भारत के हाथ में दो विकेट हैं और वह पहली पारी में कम से कम 250 रन बनाने की कोशिश करेगा। एक सम्मानजनक स्कोर बनाने के लिए केएल राहुल पर बड़ी जिम्मेदारी होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here