ENG vs SA ODI: दक्षिण अफ्रीका का एक खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव, मैच स्थगित

0
1082

ENG vs SA ODI: सीरीज का नया शिड्यूल जारी, अब 6 दिसंबर को होगा मैच

केप टाउन। दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड (ENG vs SA ODI) के बीच खेले जाने वाले पहले एकदिवसीय मैच को कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया है। दरअसल, दक्षिण अफ्रीका टीम का एक खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाया गया। मैच शुरू होने से करीब एक घंटे पहले दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इस संबध में औपचारिक जानकारी दी। बोर्ड के अनुसार मैच से पहले कोरोना प्रोटोकाॅल के अनुसार किए गए टेस्ट में उक्त खिलाड़ी पाॅजिटिव पाया गया। इसके बाद आनन-फानन में पहले वनडे को स्थगित कर दिया गया।

बोर्ड ने ENG vs SA ODI सीरीज का नया शिड्यूल भी जारी कर दिया है। इसके अनुसार आज स्थगित किया गया पहला वनडे अब 6 दिसंबर को खेला जाएगा। दूसरा वनडे 7 और तीसरा वनडे 9 दिसंबर को होगा। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने बताया कि दोनों टीमों के खिलाड़ियों और स्टाॅफ की सुरक्षा को देखते हुए आज होने वाले मैच हो स्थगित किया गया है। इसके लिए सभी औपचारिक मंजूरी ले ली गई थी। इंग्लैंड बोर्ड को भी इस स्थिति से अवगत करवया गया। उन्होंने भी गंभीरता को देखते हुए मैच स्थगित करने के फैसले से सहमति दिखाई। मैच के लिए इंग्लैंड की टीम तो ग्राउंड भी पहुंच गई थी। मैच स्थगित होने के बाद उन्हें वापस होटल भेजा गया।

AUS vs IND T20 Series: डेब्यू मैच में Natarajan का जलवा, भारत 11 रनों से जीता

IND vs AUS T20 LIVE: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को दिया 162 रन का टारगेट

ENG vs SA ODI: संक्रमित खिलाड़ी के नाम का खुलासा नहीं
हालांकि दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने कोरोना संक्रमित खिलाड़ी का नाम नहीं बताया है। इससे पहले मंगलवार को खत्म हुए 3 मैचों की टी-20 सीरीज में इंग्लैंड ने साउथ अफ्रीका को 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। इंग्लैंड ने पहला टी-20 में 5 विकेट और दूसरे में 4 विकेट से अपने नाम किया था। जबकि तीसरे और अंतिम टी-20 में इंग्लैंड की टीम ने 9 विकेट से जीत हासिल की थी। इसके बाद आज से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी थी।

ENG vs SA ODI Series का नया शिड्यूल

वनडे            तारीख
पहला वनडे     6 दिसंबर
दूसरा वनडे     7 दिसंबर
तीसरा वनडे    9 दिसंबर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here