Ben Stokes के पिता जेड स्टोक्स का 65 की उम्र में निधन

0
550

नई दिल्ली: इंग्लैंड के ऑलराउंडर Ben Stokes के पिता जेड स्टोक्स का मंगलवार को निधन हो गया। वे काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। जेड 65 साल के थे। जेड के पुराने रग्बी टीम वर्किंग-टन टाउन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। Ben Stokes का फेमस बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन भी उनके पिता को डेडिकेटेड है। रग्बी टीम वर्किंग-टन टाउन ने कहा, जेड को हम मिस करेंगे। डेब, बेन और जेम्स को हम सांत्वना देते हैं। जेड के पास अभी भी वेस्ट क्यूम्ब्रिया में कई दोस्त हैं। मारा।

यूएई नहीं भारत में ही होगी इंग्लैंड-भारत सीरीज !!

साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं Ben Stokes

Ben Stokes फिलहाल इंग्लैंड टीम के साथ साउथ अफ्रीकी दौरे पर हैं। उन्होंने टीम के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीनों टी-20 खेला था। जिसमें इंग्लैंड ने अफ्रीका को व्हाइट वॉश किया था। वहीं, वनडे सीरीज के लिए उन्हें रेस्ट दिया गया। हालांकि, साउथ अफ्रीका टीम में कोरोना के कई केस आने की वजह से टूर को बीच में ही रद्द कर दिया गया। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की टीम ने कहा कि उनकी टीम गुरुवार को साउथ अफ्रीका से रवाना होगी। ने भी सोशल मीडिया पर जेड को श्रद्धांजलि दी और कहा कि हम इस दुख की घड़ी में बेन स्टोक्स के साथ हैं।

Champions League: Messi की टीम पर भारी पड़ी Ronaldo की पलटन

जेड काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे

जेड काफी समय से ब्रेन कैंसर से जूझ रहे थे। न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में उनका इलाज चल रहा था। Ben Stokes कई बार उनसे मिल भी चुके थे। बेन स्टोक्स ने एक महीने क्राइस्टचर्च में रहकर पिता की देखरेख भी की थी। Ben Stokes का फेमस बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेशन जेड को एक ट्रिब्यूट है। दरअसल जेड को रग्बी खेलते रहने के लिए अपने मिडिल फिंगर का पार्ट हटवाना पड़ा था। 2019 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहली बार बेन स्टोक्स ने बेंट मिडिल फिंगर सेलिब्रेट किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here