कल जीते तो Team India करेगी सीरीज फतह

0
820

ऑस्ट्रेलिया से Team India का दूसरा टी20 मैच रविवार को

सिडनी। पहले मैच में जबर्दस्त जीत के बाद Team India ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में भी जीत के इरादे से उतरेगी। हालांकि रविंद्र जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। ऐसे में उनकी गैर मौजदूगी में अब मिडिल आर्डर को जिम्मेदारी दिखानी होगी।

पहले टी20 में भारत का पूरा मिडिल आर्डर ध्वस्त हो गया था। टीम के चार दिग्गज बल्लेबाजों ने मिलकर महज 12 रन बनाए थे। स्लाॅग ओवर्स में अगर जडेजा ने धुंआधार पारी नहीं खेली होती, तो टीम इंडिया संकट में थी। कल की जीत के साथ ही Team India टी20 सीरीज अपने नाम कर लेगी।

रेसलर Narsingh Yadav की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, विश्व कप में खेलेंगे

सिडनी में खेला जाएगा दूसरा टी20
कैनबरा में तीसरा वनडे और पहला टी-20 जीतने के बाद अब भारतीय टीम (Team India) वापस सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर आ गई है। जहां उसका रिकाॅर्ड बेहद खराब है। वनडे सीरीज के पहले दोनों मैच टीम इंडिया ने सिडनी में ही खेले थे और दोनों में ही उसे हार का सामना करना पड़ा था। लिहाजा अब टी20 में वह इस रिकाॅर्ड को सुधारना चाहेगी।

Kori Anderson ने छोड़ा न्यूजीलैंड, अब अमेरिका से खेलेंगे इंटरनेशनल क्रिकेट

Team India में नटराजन-चहल पर नजरें
पहले टी20 मैच में अपना डेब्यू करने वाले टी नटराजन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। जबकि रविंद्र जडेजा की जगह मैदान पर आए युजवेंद्र चहल ने तो मैच का रूख ही पलट दिया था। Team India के लिए दोनों ने अहम वक्त पर 3-3 विकेट निकाले थे और मेजबान की हार तय की थी। दूसरे टी20 में भी अब इन दोनों गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी। हालांकि स्लाॅग ओवर्स में Team India को बल्लेबाजी में रविंद्र जडेजा की कमी जरूर खलेगी। फिलहाल टीम इंडिया में ऐसा कोई बल्लेबाज नहीं है जो स्लाॅग ओवर्स में रविंद्र जडेजा को रिप्लेस कर सके। ऐसे में हार्दिक पांड्या, धवन और खुद कप्तान विराट कोहली को बेहतर प्रदर्शन करना होगा।

ISL 2020: सुनील छेत्री के दम पर जीता बेंगलुरु

वॉर्नर अनफिट, फिंच चोटिल
ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर फिट नहीं है और भारतीय खेमा दुआ करेगा कि फॉर्म में चल रहे विरोधी कप्तान आरोन फिंच भी पूरी तरह से फिट नहीं हों। डार्सी शॉर्ट पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। चहल ने उनकी कमजोरियां भांपकर आफ स्टम्प से बाहर गेंदबाजी कर उन्हें खुलकर नहीं खेलने दिया। वहीं स्टीव स्मिथ वनडे की फाॅर्म को टी20 में नहीं दोहरा पा रहे हैं।

Ravindra Jadeja चोट के कारण टी20 सीरीज से बाहर

टीमें-
भारत (Team India)- विराट कोहली, के एल राहुल, शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, संजू सैमसन, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, नवदीप सैनी, टी नटराजन और शार्दुल ठाकुर।

ऑस्ट्रेलिया– एरोन फिंच, सीन एबोट, एलेक्स कारे, एश्टोन एगर, जोश हेजलवुड, कैमरन ग्रीन, मोइजेस हेनरिक्स, ग्लेन मैक्सवेल, मार्नस लाबुशेन, डेनियल सैम्स, स्टीव स्मिथ, केन रिचर्डसन, मिशेल स्टार्क, मैथ्यू वेड, मार्कस स्टोइनिस, डार्सी शॉर्ट और एडम जाम्पा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here