IPL 2021: Punjab Kings और Sunrisers Hyderabad के बीच मुकाबला आज

0
484

IPL2021: सीजन के दूसरे डबल हेडर में हो सकते बडे बदलाव

नई दिल्ली। IPL 2021 के 14वें मैच में आज Punjab Kings और Sunrisers Hyderabad के बीच होने जा रहे सीजन के दूसरे डबल हेडर में पहला मैच खेला जाएगा। शाम 3ः30 बजे से शुरु होने जा रहें इस मैच में दोनों ही टीमों के लिए वापसी करने का अच्छा मौका है।

अभी तक दोनों ही टीमों के लिए इस सीजन में शुरुआती दौर कुछ अच्छा नहीं रहा है। पॉइंट्स टेबल में Sunrisers Hyderabad सबसे नीचे यानी 8वें स्थान पर है और Punjab Kings की टीम 7वें स्थान पर है। Sunrisers Hyderabad ने जहां अपने तीनों मैचों में हार का सामना किया है। वहीं पंजाब ने 3 मैचों में से 1 जीता है।

Punjab Kings की टीम में बल्लेबाजी की बात करें तो पूरी टीम कप्तान लोकेश राहुल पर निर्भर करती है। बाकी बल्लेबाजों में से कोई भी अच्छी लय में नजर नहीं आ रहा हैं। टीम का मिडिल ऑर्डर कुछ खास नहीं कर पा रहा है। वहीं गेंदबाजों की बात करें तो वे पूरी तरह से विफल दिखाई देते हैं।

बल्लेबाजों द्वारा बनाए गये डिफेंडिंग स्कोर को भी गेंदबाज बचा नहीं पा रहे है। गेंदबाजों में केवल मोहम्मद शमी और अर्शदीप ही अच्छी लय में दिख रहे हैं। मेरिडिथ और रिचर्ड्सन को पंजाब ने ऑक्शन में जो सोच कर खरीदा था वे वैसा प्रदर्शन नहीं दिखा पा रहे हैं। टीम के स्पिनर भी कुछ खास नहीं कर पा रहें है।

Punjab Kings की टीम में गेंदबाजी में मेरिडिथ की जगह जॉर्डन इस मैच में मौका मिल सकता है। जॉर्डन गेंदबाजी के साथ-साथ लोअर ऑर्डर में अच्छी बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। स्पिनर में रवि बिश्नोई भी दिख सकते है। वहीं बल्लेबाजी की बात करें तो निकोलस पूरन की जगह ऑस्ट्रेलियन ऑलराउंडर मोइसेस हेनरिक्स को इस मैच में मौका मिल सकता है।

Sunrisers Hyderabad  की टीम में बल्लेबाजी की बात करें तो वॉर्नर और बेयरस्टो के आलावा कोई भी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका है। हैदराबाद ने विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक केन विलियमसन को आभी तक कोई मौका नहीं दिया है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की केन की वापसी होती है या नहीं। गेंदबाजी की बात करे तो इस मामले में Sunrisers Hyderabad को सबसे बहतर माना जाता है। साथ ही यह टीम एक अच्छी डिफेंडर भी है। इस मैच में हैदराबाद पहले जैसे ही बाॅलिंग लाइन अप के साथ उतर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here