तो यूं हुआ Us Open के दूसरे दौर में में भारत का सफर समाप्त

0
1064

दूसरी वरीयता प्राप्त डोमेनिक थीम ने Us Open में सुमित नागल को सीधे सेटों में हराया

नई दिल्ली। Us Open में भारत का सफर समाप्त हो गया है। भारत की एकमात्र उम्मीद सुमित नागल को दूसरे दौर में दूसरी वरीयता प्राप्त डोमिनिक थीम ने सीधे सेटों में पराजित कर दिया। इसी के साथ पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में पहुंचे नागल यूएस ओपन से बाहर हो गए हैं।

भारतीय समयानुसार गुरुवार देर रात खेले गए Us Open के दूसरे दौर के मैच में ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी डोमिनिक थीम ने सुमित नागल को 6-3, 6-3, 6-2 के साथ हराकर अपना 27वां जन्मदिन मनाया।

बर्थडे बॉय डोमिनिक थीम ने भारत के नागल के खिलाफ जीत कर Us Open के मेन्स सिंगल के तीसरे दौर में जगह बना ली। डोमिनिक थीम को सुमित नागल ने पहले सेट में कुछ चुनौती दी, लेकिन थीम के अनुभव के आगे नागल पस्त हो गए। मैच जीतने के बाद डोमिनिक थीम ने कहा कि जन्मदिन वाले दिन मैच को जीतने से अच्छा मेरे लिए कुछ नहीं हो सकता है।

थॉमस एवं उबेर कप में नहीं खेलेंगी विश्व चैंपियन PV Sindhu

यूएस ओपन के पहले दौर में जीतकर रचा था इतिहास

भारत के युवा पुरुष एकल खिलाड़ी सुमित नागल ने मंगलवार को शानदार जीत दर्ज करते हुए अपने करियर में पहली बार किसी ग्रैंडस्लैम के दूसरे दौर में जगह बनाई थी। भारत की तरफ से 7 साल बाद मेन्स सिंगल में किसी ने जगह बनाई थी। सुमित नागल ने Us Open के पहले दौर में अमेरिका के ब्रैडली क्लैन को मात दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here