Ostrava Open: ब्राडी और अजारेंका सेमीफाइनल में

0
1108
Ostrava Open Brady Sabalenka victoria Azarenka And Sakkari Clash In The Semi-Finals latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@JTBankaOpen

Ostrava Open के सेमीफाइनल में जेनिफर ब्राडी का मुकाबला आर्यना साबालेंका से

सेमीफाइनल में विक्टोरिया अजारेंका से भिड़ेंगी मारिया सक्कारी

नई दिल्ली। Ostrava Open टेनिस टूर्नामेंट की सेमीफाइनल लाइन अप तय हो गई है। अमेरिकी खिलाड़ी जेनिफर ब्राडी का सेमीफाइनल में मुकाबला आर्यना सबालेंका से होगा। जबकि दूसरे सेमीफाइनल में विक्टोरिया अजारेंका, मारिया सक्कारी से भिड़ेंगी।

कोरोना नियम तोड़ने पर फुटबॉलर Luka Jovic को छह माह की जेल
इससे पहले, Ostrava Open के क्वॉर्टरफाइनल में अमेरिकी खिलाड़ी जेनिफर ब्राडी उलटफेर का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। क्वार्टर फाइनल में उन्हें रूसी क्वालिफायर वेरोनिका के हाथों पहले सेट में हार का सामना करना पड़ा। हालांकि इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की और बाकी के दोनों सेट जीतकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया। उन्होंने वेरोनिका कुदेरमेतोवा को 6-7 (5), 6-3, 6-1 से हराकर साल के चौथे सेमीफाइनल में जगह बना ली।

KKR ने Delhi को दिया 195 रनों का टारगेट

इससे पहले रूसी क्वालिफायर और 47वीं रैंकिंग वाली वेरोनिका ने दूसरी वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिस्कोवा को उलटफेर का शिकार बनाया था। 23 वर्षीय वेरोनिका ने विश्व की छठे नंबर की चेक गणराज्य की खिलाड़ी प्लिस्कोवा के खिलाफ पहला सेट हारने के बाद जबरदस्त वापसी करते हुए 4-6, 6-4, 6-3 से जीत दर्ज की थी।

कपिल देव ने हार्ट अटैक के बाद ट्वीट कर खुद बताया अपना हाल

वहीं Ostrava Open के अन्य क्वॉर्टरफाइनल मुकाबले में तीसरी वरीयता प्राप्त आर्यना साबालेंका ने पहला सेट गंवाने के बाद वापसी की और सारा सोरबेस टोरमो को हराया। मारिया सक्कारी ने ओंस जाबेर तो विक्टोरिया अजारेंका ने एलिसे मर्टंस को शिकस्त दी और सभी ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की की।

जूलिया जॉर्जेस ने कहा टेनिस को अलविदा 

जर्मनी की स्टार टेनिस खिलाड़ी व विंबलडन की पूर्व सेमीफाइनलिस्ट जूलिया जोर्जेस ने 31 साल की उम्र में बुधवार को टेनिस से संन्यास लेने का फैसला किया। जूलिया 2018 में सर्वश्रेष्ठ नौवीं रैकिंग पर पहुंची थी। उनका सबसे हालिया मैच फ्रेंच ओपन में जर्मनी की लॉरा सिगमंड के खिलाफ दूसरे दौर में था जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

जॉर्जेस ने टेनिस के खेल को संबोधित एक पत्र में लिखा कि वह 15 साल के पेशेवर करियर के बाद ‘अलविदा कहने के लिए तैयार’ हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे हमेशा से पता था कि खेल को अलविदा कहते समय मुझे कैसा लेगेगा, वह समय अब आ गया है। मैं अपने जीवन में टेनिस अध्याय को बंद करने और एक नए अध्याय को शुरू करने के लिए तैयार हूं, जिसे लेकर मैं वास्तव में उत्साहित हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here