Italian Open के प्री क्वार्टरफाइनल में पहुंचे Rohan Bopanna

0
762
Italian Open Rohan Bopanna reaches pre quarterfinals Novak Djokovic news update

अपने जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव के साथ सीधे सेटों में दर्ज की जीत

नई दिल्ली। भारत के Rohan Bopanna और उनके जोड़ीदार कनाडा के डेनिस शापोवालोव ने Italian Open टेनिस टूर्नामेंट के प्री-क्वार्टरफाइनल में प्रवेश कर लिया है। बोपन्ना और शापोवालोव की गैर वरीयता प्राप्त जोड़ी ने बुधवार को खेले गए पहले राउंड के मुकाबले में चिली के क्रिस्टियन गारिन और अर्जेंटीना के गुइडो पेला को लगातार सेटों में 6-4, 6-4 से पराजित किया।

Italian Open के क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए Rohan Bopanna और शापोवालोव का मुकाबला शीर्ष वरीयता प्राप्त जोड़ी जुआन सेबेस्टियन कबाल और रॉबर्ट फराह से होगा। बोपन्ना और शापोवालोव पिछले सप्ताह समाप्त हुए वर्ष के आखिरी ग्रैंड स्लेम यूएस ओपन के क्वार्टरफाइनल तक पहुंचे थे।

महिलाओं के टूर्नामेंट में क्वालीफायर दांका कोविनिच ने छठी वरीय बेलिंडा बेनसिच को 6- 6-1 से हराकर बाहर कर दिया। Italian Open टूर्नामेंट मई में आयोजित होना था, लेकिन महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया और यह फ्रेंच ओपन की तैयारियों के लिए महत्वपूर्ण टूर्नामेंट है जो 10 दिन में शुरू हो रहा है।

Novak Djokovic ने सुधारा अपना व्यवहार

शीर्ष रैंकिंग के सर्बियाई खिलाड़ी Novak Djokovic ने यूएस ओपन में अनजाने में की गई गलती से बाहर किए जाने के बाद बुधवार को Italian Open के अपने पहले मैच में अच्छा बर्ताव किया। उन्होंने इटैलियन ओपन के शुरुआती दौर के मैच में स्थानीय वाइल्ड कार्डधारी सालवाटोर कारूसो पर 6-3 6-2 से आसान जीत दर्ज की और इस दौरान वह चेयर अंपायर से ज्यादातर समय शिष्ट व्यवहार करते ही दिखे।

 पहले सेट में जब अंपायर लाल बजरी पर गेंद के निशान को देखने आए और उन्होंने इसे कारूसो के पक्ष में कर दिया तो Novak Djokovic ने महज इतना जवाब दिया, हां और अपने लाल जूतों से इस निशान को मिटा दिया। बाद में जब कारूसो ने अपने प्रदर्शन से उन्हें प्रभावित किया जिन्होंने 13 विनर जमाये, तो जोकोविच ने उनकी तारीफ भी की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here