French Open: सर्दी से परेशान अजारेंका दूसरे दौर में

0
684

डेंका कोविनिक को 6-1, 6-2 से हराया।

पेरिस में कड़ाके की ठंड से रोकना पड़ा मैच

नई दिल्ली। पूर्व विश्व नंबर वन और हाल ही में यूएस ओपन की उपविजेता विक्टोरिया अजारेंका French Open के दूसरे दौर में पहुंच गई हैं। पेरिस में पड़ रही कड़ाके की सर्दी के बीच Victoria Azarenka ने वर्ल्ड नंबर 74 डेंका कोविनिक को सीधे सेटों में 6-1, 6-2 से हराया।

Victoria Azarenka को अपना पहले दौर का मैच जीतने में एक घंट से भी कम समय लगा। हालांकि मैच के दौरान पड़ रही कड़ाके की सर्दी और बीच में बारिश आ जाने से अजारेंका काफी परेशाान नजर आईं।

अजारेंका ने कहा कि ये काफी खराब हालात हैं। यहां बहुत सर्दी पड़ रही है। वे इसकी आदी नहीं हैं। सर्दी और बारिश के कारण मैच शुरू होने के 15 मिनट बाद ही मैच को रोकना पड़ा। इस समय अजारेंका पहले सेट में 2-1 की बढ़त पर थीं। बाद में मैच फिर से शुरू होने पर इसे खत्म करने में Azarenka ने ज्यादा समय नहीं लगाया। हालांकि इस दौरान अजारेंका ठंड से बचने के लिए पूरी तरह कपड़ों में ढंकी नजर आईं।

विलियम्स-कैरालीना मैच के विजेता से होगा दूसरे दौर का मैच

French Open के दूसरे दौर में Victoria Azarenka का मुकाबला वीनस विलियम्स और अन्ना कैरोलीना के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। मैच खत्म होने पर अजारेंका ने कहा कि मैं खुश हूं कि मैच जल्दी खत्म हो गया। अब मैं आराम से देख सकती हूं कि दूसरे खिलाड़ी सर्दी से किस तरह लड़ रहे हैं।

स्टेडियम रहे सूने

Corona के कहर के कारण French Open के दौरान स्टेडियम में एक दिन में महज एक हजार दर्शकों को ही प्रवेश की अनुमति दी गई है। लेकिन शुरूआती मैचों में दर्शक पूरी तरह नदारद रहे। एक तो कोरोना का डर और दूसरे कड़ाके की सर्दी। पेरिस में पिछले दो दिनों से मौसम खराब है। आज भी मैच के दौरान तेज सर्द हवाएं चलती रहीं। इस कारण खिलाड़ियों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here