WWE में वापसी करेंगे जॉन सीना

0
2046
John Cena May Returns Roman Reigns, wwe Four Potential Opponents latest sports news in hindi

WWE: इन चार महाबलियों से हो सकती है टक्कर

नई दिल्ली। 16 बार के WWE चैंपियन जाॅन सीना एक बार फिर WWE के रिंग में दिखाई दे सकते हैं। इस रेसलिंग लीग के सुपरस्टार जाॅन सीना पिछले लंबे समय से हाॅलीवुड में सक्रिय हैं लेकिन समय-समय पर वो रिंग में वापसी करते रहते हैं। सूत्रों का कहना है कि यह सुपरस्टार एक बार फिर रिंग में उतरने वाला है।

गौरतलब है कि सीना ने अपना आखिरी मैच रेसलमेनिया 36 में लड़ा था। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, रेसलमेनिया 37 में जॉन सीना आ सकते हैं और मैच लड़ सकते हैं। बता दें कि रेसलमेनिया 37 अगले साल मार्च के महीने में होने वाली है। ऐसे में चार सुपरस्टार्स ऐसे हैं जिनके खिलाफ WWE में वापसी के बाद जॉन सीना का मैच हो सकता है।

पंजाब से हारी तो IPL-13 से बाहर होगी Rajasthan

जॉन सीना हमेशा से यंग और नए रेसलर्स को प्रमोट करने के लिए आते रहे हैं। ऐसे में WWE कीथ ली को जॉन सीना के खिलाफ उतार सकती है, जिससे उनको पुश मिल सके। कीथ ली को अगर डब्ल्यूडब्ल्यूई बड़ा रेसलर बनाना चाहती है तो उसे किसी भी हाल में सीना के साथ मैच देना होगा। बता दें कि कीथ ली ने NXT में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और डबल खिताब को अपने नाम किया था।

IPL-13: युवाओं की अनदेखी पड़ी CSK पर भारी

वहीं, वापसी के बाद जॉन सीना अपना बदला ले सकते हैं और WWEरेसलमेनिया 37 के लिए द फीन्ड को रीमैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। जो रोमांच इस साल नहीं मिला था वो शायद अगले साल फैंस को देखने को मिले। रेसलमेनिया 37 में रैंडी ऑर्टन और जॉन सीना का चैंपियनशिप मुकाबला हो सकता है। ऐसे में जॉन सीना अगर जीत जाते हैं तो वो 17वीं बार रिकॉर्ड चैंपियन बन जाएंगे। रैंडी ऑर्टन के नाम 14 खिताब है जबकि रिक के साथ सीना का 16 का रिकॉर्ड है।

IPL-13: आखिर कौन सी होंगी प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमें

जॉन सीना और रोमन रेंस का साल 2017 की नो मर्सी में मुकाबला हो चुका है, जिसमें रोमन रेंस ने जीत दर्ज की थी। मैच हारने के बाद जॉन सीना ने रोमन रेंस को अपनी विरासत को सौंप दी थी। रोमन रेंस उसके बाद से काफी बड़े रेसलर बन चुके हैं और अब WWE में वो यूनिवर्सल चैंपियन हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here