Saudi Pro League: अल-नासर ने अल-फतेह को 5-0 से हराकर चखा जीत का स्वाद, रोनाल्डो ने की गोलों की हैट्रिक

0
99
Saudi Pro League Al-Nassr tasted victory by defeating Al-Fateh 5-0, Ronaldo scored a hat-trick of goals latest sports news in hindi
Pic Credit: @Cristiano

अल-हासा। Saudi Pro League में अल-नासर ने अल-फतेह को 5-0 से करारी शिकस्त देकर सीजन का पहला मैच जीत लिया है। प्रिंस अब्दुल्ला बिन जलावी स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दुनिया के सबसे प्रसिद्ध फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए तीन गोल दागे। वहीं, उनके साथी सादियो माने ने 2 गोल किए। अल नासर ने अपने पुर्तगाली स्टार पर बड़ी धनराशि खर्च करने के बावजूद, अभियान के दोनों शुरुआती गवां दिये थे। इस जीत के साथ अब टीम अंक तालिका में 3 मैचों में 1 जीत के साथ 10वें पायदान पर है। वहीं, अल-फतेह 3 मैचों में 1 जीत, 1 ड्रॉ और पहली हार के बाद 8वें पायदान पर है। इस समय टूर्नामेंट की टॉप टीमें अल-इतिहाद और अल-अहली हैं, जिन्होंने खेले गए तीनों मैचों में जीत हासिल की है।

Asia Cup 2023: बीसीसीआई पदाधिकारी जाएंगे पाकिस्तान, जय शाह श्रीलंका में देखेंगे IND vs PAK मैच

रोनाल्डों और माने की शानदार जुगलबंदी

Saudi Pro League में अल-नासर के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इस सीजन में आने बाद एक भी गोल नहीं किया था और शायद इसी कारण उनकी टीम भी अपने पिछले दोनों मैचों में गोल से वंछित रही। लेकिन, इस मैच में उन्होंने अल-फ़तेह टीम के खिलाफ जोरदार अंदाज में वापसी करते हुए अपनी छाप छोड़ी है। टीम का पहला गोल पहले हाफ के 27वें मिनट में आया, जब रोनाल्डो ने शानदार बैक-हील किक की मदद से सादियो माने ने टीम के लिए गोल दागकर स्कोर में 1-0 से बढ़त बना ली।

Asia Cup 2023 पर कोविड का साया, दो खिलाड़ी पाए गए पॉजिटिव!

हाफ टाइम से पहले 38वें मिनट में टीम के स्टार रोनाल्डो ने एक जबरदस्त हेडर द्वारा मैच का दूसरा तथा Saudi Pro League का पहला गोल दागा और टीम को 2-0 से आगे कर दिया। इसके बाद रोनाल्डो ने रुकने का नाम नहीं लिया और दूसरे हाफ में दो गोल और दागकर टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। उनके शानदार काउंटर अटैक के कारण टीम में अलग आत्मविश्वास आ गया था। इस बीच सादियो माने ने भी 81वें मिनट में मैच में अपना दूसरा गोल दागा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here