ISL 2020: ATK मोहन बागान और हैदराबाद एफसी का मुकाबला ड्रा

0
1217

ISL 2020: लीग में हैदराबाद के 4 मैचों में से 3 ड्रा

नई दिल्ली: हैदराबाद एफसी ने शुक्रवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में खेले गए मैच में डिफेंडिंग चैम्पियन एटीके मोहन बागान को 1-1 से ड्रॉ पर रोक दिया। ATK मोहन बागान को 5 मैचों में पहली बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। टीम पॉइंट्स टेबल में 10 अंक के साथ दूसरे नंबर पर पहुंच गई हैं।

वहीं, हैदराबाद को 4 मैच में तीसरी बार ड्रॉ खेलना पड़ा है। टीम 6 पॉइंट के साथ 5वें पायदान पर पहुंच गई है। इस सीजन में टीम अब तक कोई मैच हारी नहीं है।

Individual Wrestling World Cup: आज से चुनौती पेश करेंगे भारतीय पहलवान

मैच का पहला गोल मोहन बागान के नाम

मैच के पहले हाफ में दोनों टीम गोल नहीं कर सकी थीं। दूसरे हाफ में एटीकेएमबी एक बदलाव के साथ उतरीए जबकि हैदराबाद के जोआओ विक्टर को पीला कार्ड मिला। अगले ही मिनट में एटीकेएमबी के डेविड विलियम्स और 51वें मिनट में हैदराबाद के सौविक अपनी-अपनी टीमों के लिए खाता खोलने का मौका गंवा बैठे। हालांकि 54वें मिनट में एटीकेएमबी मोहन बागान के मानवीर ने बॉक्स के अंदर मिली बॉल को गोलपोस्ट में डालकर टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

IPL 14: इस कारण हो सकती है अगले सीजन में देरी

हैदराबाद के लिए विक्टर ने 65वें मिनट में गोल दागा

मानवीर के इस गोल ने हैदराबाद को सीजन का दूसरा गोल खाने पर मजबूर कर दिया। हालांकि, 64वें मिनट में एटीकेएमबी के सुमित पेनाल्टी एरिया में फाउल कर बैठे और रेफरी ने हैदराबाद को पेनाल्टी दी। ब्राजीलियन मिडफील्डर जोआओ विक्टर ने 65वें मिनट में पेनाल्टी को गोल में तब्दील करके हैदराबाद को 1-1 की बराबरी दिला दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here