Champions League 2020: बायर्न म्यूनिख ने एटलेटिको मैड्रिड को 4-0 से धोया

0
582
Image Credit: GUENTER SCHIFFMANN/AFP via Getty Images

म्यूनिख (एजेंसी)। बायर्न म्यूनिख (Bayern Munich) ने Champions League 2020 में खिताब की रक्षा के अपने अभियान की शानदार शुरुआत करते हुए एटलेटिको मैड्रिड को 4-0 से हराया। Bayern Munich की ओर से किंग्सले कोमान (28वां और 72वां मिनट) ने दो गोल दागे, जबकि बुधवार को हुए मुकाबले में लियोन गोरेज्का (41वां मिनट) और कोरेनटिन तोलिसो (66वां मिनट) ने भी गोल किए।

इस जीत के साथ यूरोप की शीर्ष क्लब प्रतियोगिता Champions League 2020 में बायर्न (Bayern Munich) ने लगातार 12वीं जीत दर्ज की। इस मुकाबले से पहले सर्ज गनेबरी के रूप में मंगलवार को बायर्न में पहला कोरोना वायरस पॉजिटिव मामला सामने आया था, लेकिन टीम पर इसका असर नहीं दिखा।

अब भी प्लेऑफ में पहुंच सकती है Chennai..अगर ये सब हुआ तो

मैनचेस्टर सिटी ने पोर्टो को दी मात

मैनचेस्टर। मैनचेस्टर सिटी ने पिछड़ने के बाद वापसी करते हुए Champions League 2020 के ग्रुप सी मैच में पोर्टो को 3-1 से हराया। पोर्टो की टीम ने लुई डियाज के 14वें मिनट में दागे गोल की बदौलत बढ़त बनाई। मेजबान टीम ने कुछ ही मिनट बाद पेनाल्टी पर सíजयो अगुएरो (21वां मिनट) के गोल की मदद से बराबरी हासिल कर ली। मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 से बराबर थीं। दूसरे हाफ में मैनचेस्टर सिटी की टीम पूरी तरह हावी रही और इकाय गुनडोगन (65वां मिनट) तथा फेरान टोरेस (73वां मिनट) के गोल की बदौलत जीत दर्ज करने में सफल रही।

Asian Online Chess: भारतीय पुरुष-महिला टीम सेमीफाइनल में पहुंची

लिवरपूल ने अजाक्स को दी शिकस्त

एम्सटर्डम। निकोलस टेगलिफियाको के आत्मघाती गोल के चलते इंग्लिश प्रीमियर लीग चैंपियन लिवरपूल ने Champions League 2020 के मुकाबले में अजाक्स को 1-0 से हराकर लीग में अपनी विजयी शुरुआत की। लिवरपूल को ग्रुड-डी में मिली यह जीत 35वें मिनट में टेगलिफियाको के आत्मघाती गोल की बदौलत मिली। टेगलिफियाको चैंपियंस लीग में अजाक्स के लिए आत्मघाती गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। उनसे पहले वर्नोन एनिता ने सितंबर 2010 में रीयल मैड्रिड के खिलाफ आत्मघाती गोल किया था।

चेन्नई के लिए ‘फाइनल’ मुकाबला..सामने होगी Mumbai Indians

Champions League 2020: हसन के गोल से जीता ओलंपियाकोस

पिराइस (यूनान) : स्थानापन्न खिलाड़ी अहमद हसन के अतिरिक्त समय (90+1वां मिनट) में दागे गोल की बदौलत ओलंपियाकोस ने Champions League 2020 फुटबॉल टूर्नामेंट में माíसले को 1-0 से हराया। मिस्त्र के हसन ने माथियू वालबुएना के क्रॉस पर हेडर से गोलकीपर स्टीव मंदांदा को छकाते हुए गोल किया। यूनान की चैंपियन टीम के लिए इससे पहले 52वें मिनट में जियोर्जोस मसोरस ने भी गोल दागा था, लेकिन वीडियो रिव्यू में इसे नकार दिया गया।मौनचेंगलाडबाख को इंटर मिलान ने बराबरी पर रोका

मिलान : रोमेलु लुकाकू (49 व 90 वां मिनट) के अंतिम लम्हों में दागे गोल की बदौलत कोरोना वायरस से जूझ रहे इंटर मिलान ने Champions League 2020 फुटबॉल टूर्नामेंट में बोरूसिया मौनचेंगलाडबाख को 2-2 से बराबरी पर रोका। रैमी बेनसेबियानी (61 वां मिनट) ने मौनचेंगलाडबाख के लिए पेनाल्टी पर गोल दागा, जबकि योनास होफमैन (84 वां मिनट) ने भी जर्मनी की टीम की ओर से गोल किया। इंटर मिलान की ओर से दोनों गोल लुकाकू ने किए। इंटर मिलान की टीम कोरोना वायरस से बुरी तरह प्रभावित है। फुल बैक अचरफ हकीमी बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए। टीम के उनके साथी एश्ले यंग, मिलान स्कि्रनियार, रोबर्टो गेगलियाíदनी और आयोनुत राडू भी संक्रमित हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here