Syed Mushtaq Ali Trophy के लिए संभावितों का शिविर कल से

0
956

Syed Mushtaq Ali Trophy: राजस्थान टीम के लिए 34 खिलाड़ी पेश करेंगे शिविर में दावेदारी

निखिल डोरू को बनाया चीफ कोच, बायो बबल में रहेंगे खिलाड़ी

जयपुर। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के लिए राजस्थान की सीनियर टीम के संभावित खिलाड़ियों का शिविर कल से आरसीए अकादमी में आयोजित किया जाएगा। BCCI की गाइडलाइन के अनुसार शिविर के लिए बायो बबल तैयार किया गया है। राज्य स्तरीय सीनियर चैलेंजर टी20 ट्राॅफी में प्रदर्शन के आधार पर राजस्थान सीनियर चयन कमेटी ने कुल 34 खिलाड़ियों को इस शिविर में शामिल किया है। जिनके नामों का ऐलान देर शाम कर दिया गया। अब शिविर में इनमें से फाइनल 20 खिलाड़ी छांटे जाएंगे, जो Syed Mushtaq Ali Trophy में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करेंगे।

पैटरनिटी लीव पर भारत रवाना हुए Virat Kohli

आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा ने बताया कि आरसीए पर लगने वाले Syed Mushtaq Ali Trophy के संभावित खिलाड़ियों के शिविर के दौरान खिलाड़ियों और सपोर्टिंग स्टाॅफ को कोरोना से बचाने के लिए सभी मानकों का पालन किया जा रहा है। शिविर से पहले खिलाड़ियों और स्टाॅफ के सदस्यों की कोरोना जांच की गई। इसके अलावा सभी खिलाड़ियों और सर्पोटिंग स्टाॅफ को बायो बबल में रहना होगा। शिविर के दौरान खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाॅफ से मिलने और उनके बबल में जाने पर पूर्ण रूप से प्रतिबंध रहेगा।

तीसरे टी20 में Pakistan ने न्यूजीलैंड को दी शिकस्त

ये खिलाड़ी होंगे शिविर में शामिल

महेंद्र सिंह, यश कोठारी, महिपाल लोमरोर, अर्जित गुप्ता, राजेश बिश्नोई सीनियर, अशोक मेनारिया, सीपी सिंह, अनिकेत चैधरी, कमलेश नागरकोटी, दीपक चाहर, तनवीर उल हक, रवि बिश्नोई, अंकित लांबा, रजत चैधरी, आकाश सिंह, भारत शर्मा, मोहित जैन, अभिमन्यु माथुर, अजयराज सिंह, दिव्य प्रताप सिंह, अराफात खान, सलमान खान, शिवा चैहान, आदित्य सिंह राठौड़, अजीम अख्तर, धनराज सिंह, रितुराज सिंह, राहुल चाहर, खलील अहमद, दीपक करवासरा, वीरेंद्र सिंह गुर्जर, संलिक जैन, शुभम शर्मा और आदित्य गढ़वाल।

Syed Mushtaq Ali Trophy t20 rajasthan team rca academy camp of 34 player latest sports news in hindi 1
आरसीए ने करवाए राजस्थान सीनियर सैयद मुश्ताक अली टी20 टीम के संभावितों के कोरोना टेस्ट

Ronaldo को मिला गोल्डन फुट अवाॅर्ड

निखिल डोरू कोच, रविंद्र कुमार फिजियो

Syed Mushtaq Ali Trophy में राजस्थान टीम के संभावित खिलाड़ियों के शुरू हो रहे शिविर में निखिल डोरू को चीफ कोच बनाया गया है। जबकि दिशांत याज्ञनिक और पुनीत यादव को सहायक कोच का जिम्मा सौंपा गया है। कोरोनाकाल के कारण लंबे अंतराल के बाद शुरू हुई क्रिकेट गतिविधियों में शिविर के दौरान खिलाड़ियों को फिट रखने के लिए फिजियो की जिम्मेदारी रविंद्र कुमार को सौंपी गई है। जबकि योगेश मुरदिया को ट्रेनर बनाया गया है। शैलेंद्र कौशिक मैनेजर की भूमिका में होंगे और प्रतीक छाबड़ा वीडियो ऐनेलेटिक का काम संभालेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here