KKR को सवा सात करोड़ का पड़ रहा एक विकेट!

0
848
Pat Cummins causing trouble for KKR latest sports news
Image Credit: Twitter/@patcummins30

उलटा पड़ रहा गेंदबाज कमिंस पर खेला गया दांव, रन लुटाने में भी अव्वल

KKR ने साढ़े 15 करोड़ में खरीदा, अब तक लिए सिर्फ 2 विकेट

नई दिल्ली । IPL-13 में बीती शाम Kolkata Knight Riders (KKR) को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में दिल्ली के बल्लेबाजों ने कोलकाता के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 228 रन का स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में केकेआर 8 विकेट पर 210 रन बना सकी।

दिल्ली के बल्लेबाजों ने KKR के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की और पारी में 14 छक्के जड़ दिए। यहां गौरतलब है कि IPL इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज ऑस्ट्रेलिया के पैट कमिंस की जमकर धुनाई हुई और उन्होंने 4 ओर में 49 रन लुटा दिए और कोई सफलता हासिल नहीं कर सके। पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने उन्हें निशाना बनाया और अपनी टीम को 4.4 ओवर में 50 रन के पार पहुंचा दिया।

IPL-13: आज दो का धमाल.. CSK हारी तो उबर नहीं पाएगी

श्रेयस-शाह ने उड़ाई कोलकाता की धुंआ, 228 रन ठोके

9.28 की इकोनॉमी और केवल 2 विकेट

पिछले साल हुई नीलामी में Kolkata Knight Riders ने अपनी गेंदबाजी को मजबूत करने के लिए दुनिया के नंबर एक टेस्ट गेंदबाज पैट कमिंस पर दांव खेला और उन्हें टीम में शामिल करने के लिए 15.50 करोड़ खर्च कर दिए। लेकिन शुरुआती चार मैच में उनके प्रदर्शन को देखकर लगता है कि KKR ने उन्हें खरीदकर भूल कर दी। अब तक खेले 4 मैच में गेंदबाजी करते हुए कमिंस 65 के औसत और 9.28 की इकोनॉमी से केवल 2 विकेट हासिल कर सके हैं। जितनी कीमत पर कमिंस को KKR ने खरीदा है उसे देखते हुए वो उन्हें एकादश से बाहर करने का जोखिम भी नहीं उठा सकती है। लेकिन कमिंस का खराब फॉर्म टीम के लिए लगातार परेशानी का सबब बन रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here