CSK vs KXIP: शार्दुल ठाकुर ने पंजाब को 178 रनों पर रोका

0
619
KXIP set target of 179 runs against CSK latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@IPL

एक ही ओवर में के एल राहुल और निकोलस पूरन को आउट कर CSK की करवाई मैच में वापसी

नई दिल्ली। कप्तान के एल राहुल के शानदार 63 रनों की बदौलत KXIP ने CSK को जीत के लिए 179 रनों का लक्ष्य दिया है। पंजाब ने निर्धारित 20 ओवर्स में 178 रन बनाए। अब देखना रोचक होगा कि लगातार हार के झटकों को झेल रही चेन्नई किस तरह जीत की पटरी पर लौटती है। इस मैच में CSK के कप्तान धोनी ने IPL में एक और कीर्तिमान अपने नाम किया। धोनी ने आईपीएल में विकेटकीपर के तौर पर अपने 100 कैच पूरे किए।

एक समय KXIP 17 ओवर्स में 2 विकेट के नुकसान पर 152 रन बनाकर बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहा था। लेकिन यहीं पर शार्दुल ठाकुर ने दो लगातार गेंदों पर पहले निकोलस पूरन और फिर कप्तान के एल राहुल को आउट कर CSK की मैच में वापसी करवा दी।

KXIP की टीम को अच्छी स्टार्ट मिली। सलामी बल्लेबाज के तौर पर उतरे के एल राहुल ने मयंक अग्रवाल के साथ मिलकर KXIP को 61 रनों की ओपनिंग पार्टनरशिप दी। मयंक अग्रवाल 19 गेंदों पर 26 रन बनाकर आउट हुए। मयंक के बाद बल्लेबाजी करने आए मनदीप सिंह ने भी राहुल का अच्छा साथ दिया। लेकिन बड़ी पारी नहीं खेल पाए। मनदीप सिंह 16 गेंदों पर 27 रन बनाकर रविंद्र जडेजा का शिकार बने। पंजाब के लिए निकोलस पूरन ने भी 33 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली।

Mumbai Indians ने हैदराबाद को दी मात, 34 रनों से जीता मैच

IPL 2020 में फिक्सिंग का साया, एक खिलाड़ी से साधा संपर्क

KXIP टीम में कप्तान राहुल ने तीन बदलाव किए हैं। करुण नायर, कृष्णप्पा गौतम और जिमी नीशम को बाहर किया गया। उनकी जगह मनदीप सिंह, हरप्रीत बरार और क्रिस जॉर्डन टीम में शामिल किए। वहीं CSK टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here