राजस्थान की फिरकी में फंसी Chennai, 125 रनों पर अटकी

0
697
Chennai vs RR 37th match ipl 13 dhoni latest sports news in hindi
Image Credit: Twitter/@IPL

राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल ने 3 ओवर्स में दिए सिर्फ 32 रन

धोनी-जडेजा के बीच Chennai के लिए 50 रनों की साझेदारी

नई दिल्ली। धीमी पिच पर स्पिनर्स की शानदार गेंदबाजी की मदद से राजस्थान राॅयल्स ने आईपीएल-13 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai) को 125 रनों पर रोक लिया। रन बनाने के मामले में चेन्नई की स्थिति और भी खराब हो जाती। लेकिन जडेजा ने आखिरी ओवर्स में तेजी से रन बनाकर Chennai को 125 रनों तक पहुंचाया। कप्तान धोनी और रविंद्र जडेजा सहित Chennai के सभी बल्लेबाज धीमी गेंदबाजी पर रन बनाने के लिए जूझते दिखाई दिए। अब राजस्थान को जीत के लिए निर्धारित 20 ओवर्स में 126 रन बनाने होंगे।

मैच के दौरान धोनी ने जहां एक तरफ आईपीएल में अपने 4 हजार रनों का आंकड़ा पूरा किया। वहीं आईपीएल में 200 मैच खेलने का रिकाॅर्ड भी अपने नाम किया।

Chennai के खिलाफ आज राजस्थान के गेंदबाजों खासकर राहुल तेवतिया और श्रेयस गोपाल ने शानदार गेंदबाजी की। गोपाल ने अपने 4 ओवर्स में सिर्फ 14 रन दिए और एक विकेट लिया। जबकि तेवतिया ने अपने 4 ओवर्स में 18 रन देकर एक विकेट झटका। इन दोनों की शानदार गेंदबाजी का ही परिणाम था कि 6 से 10 ओवर्स के बीच में तो चेन्नई एक-एक रन के लिए तरस गया। इन पांच ओवर्स में Chennai सिर्फ 15 रन बना पाया और सैम करन के रूप में अपना एक विकेट भी खोया।

पंजाब का स्ट्रगल..लेकिन कप्तान KL Rahul टॉप पर

एक मैच, दो Super Over, Punjab ने दी MI को मात

धोनी-जडेजा के बीच 50 रनों की साझेदारी

56 रनों पर 4 विकेट गंवाने के बाद Chennai टीम संघर्ष कर रही थी। यहीं से टीम को संभालने का काम किया कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रविंद्र जडेजा ने। दोनों ने मिलकर धीरे-धीरे टीम का स्कोर बढ़ाना शुरू किया। 107 रनों के स्कोर पर धोनी 28 रन बनाकर रन आउट हो गए। लेकिन जडेजा इसके बाद भी क्रीज पर डटे रहे और टीम के खाते में रन जोड़ते रहे।

शुरूआत ही खराब

राजस्थान के खिलाफ आज Chennai की शुरूआत ही खराब रही। डूप्लेसिस सिर्फ 10 रन बनाकर जोफ्रा आर्चर को अपना विकेट दे बैठे। टीम इस झटके से उबर पाती उससे पहले ही चौथे ओवर में ही शेन वाटसन भी सिर्फ 8 रन बनाकर कार्तिक त्यागी का शिकार बन गए। Chennai को तीसरा झटका 53 रन के स्कोर पर लगा। जबकि ओपनर के तौर पर उतरे सैम करन 25 गेंदों पर 22 रन बनाकर श्रेयस गोपाल की गेंद पर जोफ्रा आर्चर को कैच दे बैठे। 3 रन बाद ही 56 के स्कोर पर अंबाती रायडू भी राहुल तेवतिया का शिकार बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here