IND vs AUS: Rohit Sharma की एंट्री से होगी मयंक अग्रवाल की विदाई!!

0
643

तीसरे टेस्ट की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे Rohit Sharma

नई दिल्ली। बाॅक्सिंग डे टेस्ट में आस्टेलिया पर शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के हौंसले बुलंद हैं। तीसरा टेस्ट सिडनी में होना है और Rohit Sharma की इस टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में वापसी तय है। ऐसे में मयंक अग्रवाल की टीम से छुट्टी हो सकती है। दूसरे टेस्ट में डेब्यू करने वाले शुभमन गिल ने दोनों पारियों में जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, उसने सभी को प्रभावित किया है। जबकि मयंक दोनों पारियों में असफल रहे। ऐसे में तीसरे टेस्ट में मयंक को बाहर बिठाया जा सकता है।

Syed Mushtaq Ali Trophy: कोरोना संक्रमण फैला, टीम का कैम्प स्थगित

शुभमन गिल ने बाॅक्सिंग डे टेस्ट की पहली पारी में 45 और दूसरी पारी में नाबाद 35 रनों की पारी खेली। दोनों ही पारियां रनों के लिहाज से छोटी हैं लेकिन लो स्कोरिंग मैच में ये खासी अहम रहीं। और उससे भी ज्यादा असर दिखा गया इन पारियों को खेलने का शुभमन गिल का अंदाज। गिल ने आस्टेलिया के तेज गेंदबाजों का खुलकर सामना किया और उनके खिलाफ आसानी से शाॅट खेले।

इसके उलट मयंक अग्रवाल रनों के लिए जूझते रहे और दोनों ही पारियों में दहाई के अंक तक भी नहीं पहुंच सके। अब जबकि Rohit Sharma की टीम में वापसी होनी है तो उनकी जगह किसी बल्लेबाज को ही टीम से बाहर जाना होगा और वर्तमान हालातों में इसकी गाज मयंक अग्रवाल पर ही गिरती दिखाई दे रही है।

भारतीय फुटबॉल के दिग्गज Nikhil Nandy का निधन

पहले टेस्ट में पृथ्वी शाॅ बुरी तरह असफल रहे, तो दूसरे टेस्ट में शुभमन गिल की एंट्री हो गई। गिल ने इस मौके को बेहतरीन ढंग से निभाया है। ऐसे में गिल को बाहर करना तो संभव ही नहीं है। वहीं गिल की परफाॅर्मेंस ने टेस्ट टीम में वापसी का पृथ्वी शाॅ का इंतजार और बढ़ा दिया है।

पृथ्वी को सिर्फ एक मैच में खराब प्रदर्शन के कारण प्लेइंग इलेवन से बाहर बिठाने की काफी आलोचना हो रही थी। लेकिन उनकी जगह लाए गए शुभमन गिल ने मौके को हाथों-हाथ भुना लिया। यही कारण है कि Rohit Sharma और गिल का तीसरे टेस्ट में खेलना तो तय है लेकिन मयंक अग्रवाल और पृथ्वी शाॅ के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here