Aus vs Ind Series: फैंस की मारामारी, 24 घंटे में बिके सारे टिकट्स

0
747
Aus vs Ind Series All tickets sold in a single day with 50% viewers latest sports news in hindi

Aus vs Ind Series: 2 ODI और 3 T-20 के लिए फैंस का उत्साह चरम पर 

नई दिल्ली: Aus vs Ind Series (ओवरों वनडे, टी-20) 27 नवंबर से शुरू होने वाली है। कोरोना के बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने स्टेडियम में 50% फैंस की एंट्री को मंजूरी दी है। इसी के साथ फैंस के बीच सीरीज के टिकट्स के लिए मारा-मारी देखी गई। सीरीज के 2 वनडे और 3 टी-20 के लिए शुक्रवार को टिकट्स की ऑनलाइन बिक्री शुरू की थी। आधे दिन में ही सभी सीटें फुल हो गईं।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस बात की पुष्टि की है। Aus vs Ind Series की शुरुआत 27 नवंबर को सिडनी में वनडे से होने जा रही है। हालांकि, पहले वनडे के लिए अभी भी 1900 सीटें बची हुई हैं। बाकि अगले दो वनडे और तीन टी-20 के लिए स्टेडियम हाउसफुल हो गया है।

Corona : एलीट खिलाड़ियों का राष्ट्रीय शिविर स्थगित

डे-नाइट टेस्ट में 50% फैंस को मंजूरी

कोरोना के बीच में भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 3 वनडे और 3 टी-20 की सीरीज खेलनी है। इसके बाद दोनों टीमें 4 टेस्ट की सीरीज खेलेंगी। इसकी शुरुआत 17 दिसंबर को एडिलेड में डे-नाइट टेस्ट से होगी, जिसमें सरकार ने 50% दर्शकों को मैच देखने की मंजूरी दे दी। इस स्टेडियम की कैपेसिटी 54 हजार दर्शक की है। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने साफ़ कर दिया है की Aus vs Ind Series में भले ही दर्शकों को प्रवेश दिया जा रहा है। लेकिन कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन भी किया जायेगा। खिलाड़ियों और स्टॉफ की सुरक्षा प्राथमिकता में है। इससे कोई समझौता नहीं किया जाएग।

ICC: इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल सकेंगे 15 साल के कम उम्र के खिलाड़ी

बॉक्सिंग डे-टेस्ट में 25 हजार फैन्स को एंट्री मिलेगी

इसके बाद क्रिसमस वीक में होने वाले बॉक्सिंग डे-टेस्ट में 25 हजार फैन्स को एंट्री मिलेगी। इस स्टेडियम की दर्शक क्षमता एक लाख है। फैन्स की सुरक्षित एंट्री को लेकर विक्टोरियन गवर्नमेंट और मेलबोर्न क्रिकेट क्लब मिलकर कोविड सुरक्षा प्लान तैयार करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here