IPL 2020: Jofra Archer का खौफ, KKR ने RR को दिया 175 का टारगेट

0
754

Jofra Archer की घातक गेंदबाजी के बाद गिल और मोर्गन ने पारी संभाली

नई दिल्ली। IPL 2020 का 12वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और Rajasthan Royals (RR) के बीच दुबई में खेला जा रहा है। Jofra Archer की घातक गेंदबाजी के बल पर राजस्थान ने Kolkata Knight Riders को 20 ओवर में 174 रनों के स्कोर पर रोक लिया। KKR की तरफ से सिर्फ शुभमन गिल ही रन जुटा सके। गिल 34 गेंदों पर 47 रन बनाकर Jofra Archer के ही शिकार बने। आर्चर ने 4 ओवर्स में महज 18 रन देकर केकेआर के 2 विकेट हांसिल किए।

KKR की तरफ से कप्तान दिनेश कार्तिक आज के मैच में फिर असफल रहे। कार्तिक महज 1 रन बनाकर Jofra Archer के शिकार बने। नितीश राना और आंद्रे रसैल ने खुलकर हाथ दिखाने शुरू किए लेकिन दोनों ही बड़ी पारी नहीं खेल पाएफ अंतिम ओवर्स में इयोन माॅर्गन ने 34 रन बनाकर KKR के रनों के आंकड़े को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। राजस्थान की तरफ से अंकित राजपूत, जयदेव उनादकट और टाॅम करन ने एक-एक विकेट हांसिल किया।

KKR ने पावरप्ले में सधी हुई शुरुआत की

KKR ने अपनी पारी की सधी हुई शुरुआत की। दोनों ओपनर शुभमन गिल और सुनील नरेन ने संभलकर पारी को आगे बढ़ाया। पावरप्ले में कोलकाता ने एक विकेट पर 42 रन बनाए। 5वें ओवर में सुनील नरेन (15) को जयदेव उनादकट ने बोल्ड किया। कप्तान दिनेश कार्तिक भी कुछ खास नहीं कर सके और 1 रन बनाकर आउट हुए।

फिफ्टी से चूके शुभमन गिल

KKR के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल फिफ्टी से चूक गए। गिल ने 34 बॉल पर 5 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रन की पारी खेली। Jofra Archer ने अपनी ही बॉल पर गिल का कैच कर उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया। वहीं नीतीश राणा को 22 रन पर राहुल तेवतिया ने आउट किया।

दोनों टीमों में कोई बदलाव नहीं

राजस्थान और कोलकाता ने अपनी-अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। राजस्थान में जोस बटलर, स्टीव स्मिथ, Jofra Archer और टॉम करन विदेशी खिलाड़ी हैं। वहीं कोलकाता में सुनील नरेन, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और पैट कमिंस विदेशी खिलाड़ी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here