मुंबई में ही खेले जाएंगे IPL 2021 के मुकाबले, सरकार ने दी अनुमति

0
589

IPL 2021: BCCI को महाराष्ट्र सरकार से मिली अनुमति

मुंबई। IPL 2021 के मुकाबले योजनाबद्ध तरीके से मुंबई में ही खेले जाएंगे। इसमें कोई परेशानी नहीं होगी। इस बात की पुष्टि महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने सोमवार को की। इसके बाद यह भी घोषणा की गई कि कोरोना महामारी के प्रसार को रोकने के लिए महाराष्ट्र में शुक्रवार रात 8 बजे से सोमवार शाम 7 बजे तक वीकेंड पर लॉकडाउन रहेगा।

Football : लिवरपूल ने आर्सेनल को दी मात

प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए दी अनुमति 

नवाब मलिक ने ANI से कहा कि, “प्रतिबंधों के साथ मैचों के लिए इजाजत दी गई है, स्टेडियमों में दर्शकों (भीड़) के प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। जो भी IPL में हिस्सा ले रहा है, उसे आइसोलेशन में एक स्थान पर रहना पड़ेगा। अधिक भीड़ नहीं हो सकती है, हमने यह स्पष्ट कर दिया है और इस आधार पर हमने अनुमति दी है।” BCCI के एक अधिकारी ने पहले ही बताया था कि हम बबल में हैं ऐसे में होटल से स्टेडियम और स्टेडियम से होटल आने-जाने में कोई दिक्कत नहीं होगी।

NIS पटियाला में Corona विस्फोट: एक और मुक्केबाज Corona संक्रमित

BCCI ने खिलाड़ियों के टीकाकरण का किया अनुरोध 

उन्होंने कहा, “टीकाकरण की मांग करने वाले कई लोग हैं। BCCI ने भी अनुरोध किया है कि खिलाड़ियों का टीकाकरण किया जाए। हम यह भी जानते हैं कि महाराष्ट्र में ऐसे कई लोग हैं जिन्हें कोरोना वायरस के संपर्क में आने का खतरा है। हम यह भी चाहते हैं कि आयु सीमा को घटाया जाए ताकि हम टीकाकरण कर सकें, लेकिन जब तक केंद्र सरकार अनुमति नहीं देती, हम ऐसा नहीं कर सकते।”

Tokyo Olympics के लिए ये होगी 15 भारतीय शूटर्स की टीम

सब कुछ निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा- गांगुली

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी रविवार को पुष्टि की थी कि IPL के 14वें सीजन में सब कुछ निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा।” वानखेड़े स्टेडियम 10-25 अप्रैल तक इस सीजन में 10 IPL मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। मुंबई स्टेडियम में पहला मैच 10 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here