IND vs AUS: सिडनी में ही ख़त्म हो सकता है Team India का ऑस्ट्रेलिया दौरा

0
1123

मंत्रियों के बयान से BCCI नाराज, ब्रिसबेन टेस्ट खेले बिना वापस आ सकती है Team India

नई दिल्ली। Team India का आस्टेलिया दौरा बीच में ही समाप्त हो सकता है। आस्टेलिया के एक मंत्री के बयान से BCCI बेहद नाराज है और इस बात तक की संभावना बनने लगी हैं कि टीम इंडिया सीरीज का चौथा टेस्ट खेले बिना ही वापस लौट सकती है।

दरअसल, सीरीज का चौथा टेस्ट ब्रिसबेन में होना है। जहां जाने पर खिलाड़ियों को एक बार फिर क्वारैंटाइन रहना पड़ेगा। इसे लेकर खिलाड़ी काफी परेशान थे और उनका कहना था कि जब हालात इतने सामान्य हैं कि ब्रिसबेन में स्टेडियम में 20 हजार दर्शकों को प्रवेश दिया जाना है तो फिर Team India को क्वारैंटाइन अवधि से भी छूट दी जानी चाहिए।

इंग्लैंड के ऑलराउंडर Moeen Ali कोरोना पॉजिटिव

इस पर क्वींसलैंड के शेडो हेल्थ मिनिस्टर राॅस बैट्स और शेडो स्पोर्ट्स मिनिस्टर टिम मैंडर का विवादित बयान सामने आया। उन्होंने कहा कि प्रोटोकाॅल नियमों का पालन नहीं करने पर टीम इंडिया को यहां प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अगर टीम इंडिया नियमों का पालन नहीं करना चाहती है, तो उसे यहां नहीं आना चाहिए। बीसीसीआई ने इस बयान को भारत की छवि खराब करने वाला करार दिया है।

क्या Virat Kohli और Hardik Pandya ने हकीकत में तोड़ा Corona प्रोटोकॉल !!

Team India कर रही है सभी नियमों का पालन

BCCI अधिकारियों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि यह काफी निराशाजनक बात है कि वहां के जनप्रतिनिधि ही ये नहीं चाहते कि टीम इंडिया वहां जाकर मैच खेले। Team India के सभी खिलाड़ी कोविड गाइडलाइंस का 100 फीसदी पालन कर रहे हैं। सभी ने नियमों के अनुसार 14 दिन की क्वारैंटाइन अवधि को भी पूरा किया है। ऐसे में यह कहना कि हम नियमों का पालन नहीं कर रहे, गलत है।

NZ vs PAK: Kane Williamson ने ठोका लगातार तीसरा शतक

भारत की छवि खराब करने की कोशिश

BCCI अधिकारी ने कहा कि जिस तरह के बयान क्वींसलैंड सरकार के मंत्रियों के सामने आए हैं, वो किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किए जा सकते हैं। ये बयान भारत की छवि खराब करने वाले हैं। यही कारण है कि BCCI अब सिर्फ 3 टेस्ट ही खेलने पर भी विचार कर रही है। Team India नियमों का पालन कर रही है लेकिन यदि इस तरह के बयान दिए जाते रहेंगे तो फिर स्थिति खराब हो सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here