Pro Kabaddi League 2021 : पुणेरी पलटन ने बंगाल को हराया

0
230

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के 8वें सीजन में रविवार को नितिन तोमर की कप्तानी वाली टीम पुणेरी पलटन नेअपनी तीसरी जीत दर्ज की। उसके बंगाल वॉरियर्स को 12 अंकों के अंतर से शिकस्त दी। हालांकि अंकतालिका में उसे फिर भी खास फायदा नहीं हुआ और वह बंगाल से एक कदम नीचे 9वें नंबर पर है। बंगाल को 8 मैचों में अपनी 5वीं हार का सामना करना पड़ा है। यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 42-27 से हराया और अंकतालिका में बड़ी छलांग लगाई। यूपी टीम अब 10वें से सीधे छठे स्थान पर पहुंच गई है।

Melbourne Summer Set: Rafael Nadal ने 89वां खिताब, महिला वर्ग में सिमोना बनी चैंपियन

पुणेरी पलटन ने किया शानदार प्रदर्शन 

बेंगलुरु के शेराटन ग्रांड, व्हाइटफील्ड में खेले गए Pro Kabaddi League-2021 के 43वें मुकाबले में पुणेरी पलटन ने शुरू से ही अच्छा प्रदर्शन किया। उसने पहले हाफ में ही 9 अंकों की बढ़त बना ली थी। शुरुआती हाफ के बाद स्कोर 20-11 से पुणे के पक्ष में था। दूसरे हाफ में भी उसने अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और इस दौरान 19 अंक बनाए जबकि बंगाल टायगर्स टीम 16 अंक जुटा सकी। पुणेरी पलटन के लिए इस मुकाबले में रेडर असलम इनामदार ने सबसे ज्यादा 17 अंक हासिल किए। बंगाल के कप्तान मनिंदर सिंह ने 13 अंक हासिल किए।

ICC Player of the Month Award के लिए इन तीन खिलाड़ियों को किया नामित

यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 15 अंकों के अंतर से शिकस्त दी

दिन के दूसरे मैच में यूपी योद्धा ने बेंगलुरु बुल्स को 15 अंकों के अंतर से परास्त कर दिया। यूपी के लिए रेडर श्रीकांत जाधव ने सबसे ज्यादा 15 अंक बनाए। वहीं, बेंगलुरु बुल्स के लिए रेडर भरत ने 11 अंक बनाए। यूपी ने पहले हाफ में ही बेंगलुरु पर 5 अंकों की बढ़त बनाई और 19 अंक हासिल कर लिए थे। इसके बाद दूसरे हाफ में भी उसके खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन जारी रहा। टीम ने इस दौरान 23 अंक जुटाए जबकि बेंगलुरु टीम 13 ही अंक बना सकी। ॉ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here