बायर्न म्‍यूनिख के ये दो स्टार फुटबॉलर Corona संक्रमित, जानिए वजह

0
321

नई दिल्ली। जर्मनी के बड़े फुटबॉल क्‍लबों में से एक बायर्न म्‍यूनिख के 2 स्‍टार फुटबॉलर कोरोना (Corona) संक्रमित पाए गए हैं। दरअसल ये वो 2 फुटबॉलर हैं, जो पिछले महीने ही कोविड वैक्‍सीन नहीं लगवाने के कारण चर्चा में थे। कोविड-19 का टीका लगाने को लेकर हिचकिचाहट दिखाने की वजह से पिछले महीने बायर्न म्यूनिख के स्टार फुटबॉलर जोशुआ किमिच (joshua kimmich) और उनके साथी एरिक मैक्सिम चोपो मोटिंग जर्मनी में चर्चा का विषय रहे थे। अब दोनों को ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है।

Ban vs Pak Test Series से पहले बांग्लादेश के इस स्टार बल्लेबाज ने लिया संन्यास

Corona टेस्ट की रिपोर्ट आई पॉजिटिव 

क्लब ने कहा कि ये दोनों खिलाड़ी वायरस से संक्रमित लोगों के संपर्क में आने के कारण पहले से ही क्‍वारैंटीन में हैं। इसके बाद उनका परीक्षण करवाया गया जो पॉजिटिव आया है। क्लब के अनुसार दोनों खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं।

World Table Tennis Championship: जी साथियान पहुंचे दूसरे दौरे में, मनिका-शरत सिंगल्स के पहले दौर में हारकर बाहर  

वैक्‍सीन लेने के लिए तैयार होने के बाद हुआ Corona

किमिच ने पिछले महीने इंटरव्‍यू में कहा था कि उन्होंने Corona का टीका लगाने को लेकर अभी कोई निर्णय नहीं किया है। उनकी यह टिप्पणी ऐसे समय में आई थी, जबकि जर्मनी में टीकाकरण की गति धीमी पड़ी हुई थी। चिकित्सा विशेषज्ञों ने तब उनकी टिप्पणी पर चिंता जताई थी जबकि टीकाकरण का विरोध करने वालों ने उनका समर्थन किया था।

Junior Hockey World Cup : बेकार गई संजय की हैटि्क, फ्रांस ने भारत को 4-5 से हराया

तीन मैच से बाहर होंगे जोशुआ 

जोशुआ ने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं लगाी है और अब Corona की चपेट में आने के बाद वह तीन मैच से बाहर रहेंगे, जिसमें बार्सिलोना के खिलाफ बड़ा मैच भी शामिल है। जोशुआ के कोरोना संक्रमित पाए जाने की खबर जर्मनी के कोच हैंसी की इस पुष्टि के घंटे भर बाद आई कि जोशुआ ने वैक्‍सीन लेने का फैसला कर लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here